छत्तीसगढ़: दंतेवाड़ा में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता, एक लाख के इनामी समेत 2 नक्सली गिरफ्तार

दंतेवाड़ा पुलिस को सूचना मिली थी कि सातधार मंगनार इलाके में नक्सली (Naxalites) छिपे हुए हैं। जिसके बाद नक्सलियों के खिलाफ ज्वाइंट ऑपरेशन चलाया गया।

Naxalites

सांकेतिक तस्वीर

नक्सलियों (Naxalites) के पास से 2-2 किलो वजनी टिफिन बम समेत काफी सामान बरामद हुआ है। ये दोनों पहले भी कई नक्सली वारदातों में शामिल रहे हैं।

दंतेवाड़ा: छत्तीसगढ़ में नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई जारी है। इस बीच खबर मिली है कि 2 नक्सलियों को घेराबंदी करके गिरफ्तार किया गया है। इनमें से एक नक्सली एक लाख रुपए का इनामी है।

दरअसल दंतेवाड़ा पुलिस को सूचना मिली थी कि सातधार मंगनार इलाके में नक्सली छिपे हुए हैं। जिसके बाद नक्सलियों के खिलाफ ज्वाइंट ऑपरेशन चलाया गया।

बिहार: जमुई में सुरक्षाबलों के संयुक्त ऑपरेशन में इनामी नक्सली पिंटू राणा का करीबी गिरफ्तार

इस दौरान सातधार एवं मंगनार के बीच सड़क की खुदाई करते 2 लोग दिखे। ये दोनों लोग जवानों को देखते ही भागने लगे। जिसके बाद जवानों ने घेराबंदी की और इन्हें पकड़ लिया।

एक नक्सली की शिनाख्त मन्नू उर्फ मोटू के रूप में हुई है। वह एक लाख रुपए का इनामी है और डीकेएमएस अध्यक्ष है। दूसरे नक्सली की पहचान सीताराम उर्फ सीतु के रूप में हुई है। वह डीकेएमएस सदस्य है।

नक्सलियों (Naxalites) के पास से 2-2 किलो वजनी टिफिन बम समेत काफी सामान बरामद हुआ है। ये दोनों पहले भी कई नक्सली वारदातों में शामिल रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें