छत्तीसगढ़: दंतेवाड़ा में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, किया IED ब्लास्ट

छत्तीसगढ़ में नक्सलियों के खिलाफ अभियान जारी है, फिर भी नक्सली अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। ताजा मामला दंतेवाड़ा जिले का है।

Naxalites

सांकेतिक तस्वीर

जवानों ने मौके से नक्सली (Naxalites) सामान बरामद किया है। लेकिन नक्सली भागने में कामयाब रहे हैं। मामला मालेवाही थाना क्षेत्र के बारसूर रोड के जंगल का है। मिली जानकारी के मुताबिक, CRPF, DRG, STF और CAF के जवानों की संयुक्त टीम मौके पर पहुंची थी।

दंतेवाड़ा: छत्तीसगढ़ में नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ अभियान जारी है, फिर भी नक्सली अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। ताजा मामला दंतेवाड़ा जिले का है। यहां नक्सलियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई है। जवानों को भारी पड़ता देख नक्सलियों ने IED विस्फोट किया है। इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है।

छत्तीसगढ़: नारायणपुर के बाद कोंडागांव में नक्सलियों का तांडव, निर्माण कार्य में लगी दर्जनों गाड़ियों को किया आग के हवाले

जवानों ने मौके से नक्सली सामान बरामद किया है। लेकिन नक्सली भागने में कामयाब रहे हैं। मामला मालेवाही थाना क्षेत्र के बारसूर रोड के जंगल का है। मिली जानकारी के मुताबिक, CRPF, DRG, STF और CAF के जवानों की संयुक्त टीम मौके पर पहुंची थी। शुक्रवार सुबह करीब 7 बजे नक्सलियों से मुठभेड़ शुरू हुई। जवानों को भारी पड़ता देख नक्सली भाग खड़े हुए।

गौरतलब है कि हमले से कुछ दिन पहले ही नक्सलियों ने सरकार के सामने शांति वार्ता का प्रस्ताव रखा था। लेकिन कुछ समय बाद ही नक्सलियों ने नारायणपुर में जवानों पर हमला किया और कोंडागांव में निर्माण कार्य में लगे दर्जनों वाहनों को आग के हवाले कर दिया। बीते कुछ दिनों से नक्सली लगातार सक्रिय हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें