Chhattisgarh: ‘लोन वर्राटू’ अभियान से नक्सलियों में बैखलाहट, दंतेवाड़ा में की पोस्टरबाजी

अपने साथियों द्वारा किए जा रहे सरेंडर से नक्सली (Naxalites) बौखलाहट में हैं। इसी बौखलाहट में नक्सलियों ने पोस्टरबाजी की है। जानकारी के मुताबिक, जिले के मोखपाल में सड़क पर बैनर पोस्टर लगाया है।

Naxals

अपने साथियों द्वारा किए जा रहे सरेंडर से नक्सली (Naxals) बौखलाहट में हैं। इसी बौखलाहट में नक्सलियों ने दंतेवाड़ा में पोस्टरबाजी की है।

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के दंतेवाड़ा (Dantewada) में नक्सलियों (Naxals) के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान का असर दिख रहा है। नक्सलियों के आत्मसमर्पण के लिए जिला प्रशासन ने ‘लोन वर्राटू’ अभियान चला रखा है। इसके तहत लगातार नक्सलियों का आत्मसमर्पण हो रहा है।

अपने साथियों द्वारा किए जा रहे सरेंडर से नक्सली (Naxalites) बौखलाहट में हैं। इसी बौखलाहट में नक्सलियों ने पोस्टरबाजी की है। जानकारी के मुताबिक, जिले के मोखपाल में सड़क पर बैनर पोस्टर लगाया है।

नहीं रहे पूर्व केंद्रीय मंत्री और राजद के दिग्गज नेता डॉ. रघुवंश प्रसाद सिंह, दिल्ली AIIMS में ली अंतिम सांसें

मोखपाल-कटेकल्याण सड़क पर लगाए गए बैनरों में नक्सलियों (Naxals) ने 13 सितंबर को कामरेड जतिनदास का शहादत दिवस मनाने की अपील की है। पोस्टर में नक्सलियों ने जेल में बंद अपने साथियों की रिहाई की मांग की है। इसके अलावा लोन वर्राटू अभियान के तहत समर्पण कर रहे लोगों से संगठन नहीं छोड़ने की बात नक्सलियों ने इस पोस्टर में लिखी है।

स्थानीय लोगों के अनुसार, 10 सितंबर की रात 8 बजे 10 से 12 हथियारबंद नक्सली (Naxals) देखे गए थे। इन्होंने ही सड़क पर पोस्टरबाजी की। लंबे समय के बाद एक बार फिर से नक्सली मोखपाल से कटेकल्याण जाने वाली सड़क पर हथियार के साथ देखे जाने से स्थानीय लोगों में दहशत का माहौल है।

ये भी देखें-

बता दें कि दंतेवाड़ा जिले में ‘लोन वर्राटू’ (घर वापसी) अभियान से नक्सलियों (Naxalites) को बड़ा नुकसान हो रहा है। नक्सलियों के लिए काम करने वाले लोकल कैडर के नक्सली लगातार समर्पण कर रहे हैं। दंतेवाड़ा एसपी डॉ. अभिषेक पल्लव के अनुसार, ‘लोन वर्राटू’ अभियान से पुलिस को लगातार सफलता मिल रही है। नक्सली (Naxals) बौखलाए हुए हैं। नक्सलियों की बौखलाहट उनके पर्चों में भी दिख रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें