छत्तीसगढ़: दंतेवाड़ा में मुठभेड़, जवानों ने दो इनामी नक्सलियों को मार गिराया

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के दंतेवाड़ा में पुलिस नक्सली मुठभेड़ (Naxal Encounter) हुई। इस मुठभेड़ में दो इनामी नक्सलियों (Naxals) के मारे जाने की खबर है।

Naxal Encounter

छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में पुलिस नक्सली मुठभेड़ हुई। (फाइल फोटो)

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के दंतेवाड़ा में पुलिस नक्सली मुठभेड़ (Naxal Encounter) हुई। इस मुठभेड़ में दो इनामी नक्सलियों (Naxals) के मारे जाने की खबर है। जानकारी के मुताबिक, यह मुठभेड़ तुमनार और बांगापाल के जंगलों में हुई। दरअसल, मुखबिर की सूचना के आधार पर डीआरजी के जवान सर्चिंग कर निकले थे।

सर्चिंग के दौरान तुमनार और बांगापाल के जंगलों में पुलिस में नक्सली मुठभेड़ (Naxal Encounter) हो गई, जिसमें दो इनामी नक्सली मारे गए। मारे गए नक्सलियों (Naxalites) में से एक के ऊपर 8 लाख रुपए का इनाम था। मुठभेड़ (Naxal Encounter) में मारा गया एक नक्सली (Naxali) रिशु इस्ताम प्लाटून नंबर 16 का डिप्टी कमांडर था।

Jammu-Kashmir: पुलवामा में सुरक्षाबलों पर आतंकी हमला, एक जवान शहीद

वहीं, दूसरा नक्सली (Naxalite) चलीमाटा पीडियाकोट जनरल जनमिलिशिया कमांडर था। मारे गए दोनों नक्सलियों के शव बरामद कर लिए गए हैं। उनके पास से दो देसी हथियार, पांच किलो आइइडी (IED) और दो बैग बरामद हुए। दंतेवाड़ा एसपी अभिषेक पल्लव ने इस खबर की पुष्टि की है।

यह भी पढ़ें