Chhattisgarh: दंतेवाड़ा में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच एनकाउंटर, नक्सली गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के नक्सल प्रभावित दंतेवाड़ा (Dantewada) जिले में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच 13 मार्च की सुबह मुठभेड़ (Naxal Encounter) हुई है।

Naxal Encounter

File Photo

कटेकल्याण क्षेत्र में जियाकोडता इलाके में जवान पहुंचे तो नक्सलियों ने फायरिंग शुरू कर दी। जिसके बाद जवानों की ओर से भी जवाबी कार्रवाई की गई और मुठभेड़ (Naxal Encounter) शुरू हो गई।

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के नक्सल प्रभावित दंतेवाड़ा (Dantewada) जिले में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच 13 मार्च की सुबह मुठभेड़ (Naxal Encounter) हुई है। बताया जा रहा है कि इस दौरान जवानों ने एक नक्सली (Naxali) को भी गिरफ्तार कर लिया है।

जवान अभी भी जंगल में ही डटे हुए हैं। मुठभेड़ कटेकल्याण क्षेत्र के जंगलों में बताई जा रही है। हालांकि, इस मुठभेड़ की अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

Indian Army बनी फरिश्ता, भारी बर्फबारी के बीच गर्भवती को कंधे पर उठाकर पहुंचाया अस्पताल; देखें VIDEO

दंतेवाड़ा और सुकमा से DRG के जवान संयुक्त रूप से गश्त पर निकले थे। इसी दौरान कटेकल्याण क्षेत्र में जियाकोडता इलाके में बड़ी संख्या में नक्सलियों (Naxalites) के मौजूद होने की सूचना मिली थी।

ये भी देखें-

बताया जा रहा है कि जवान वहां पहुंचे तो नक्सलियों ने फायरिंग शुरू कर दी। जिसके बाद जवानों की ओर से भी जवाबी कार्रवाई की गई और मुठभेड़ (Naxal Encounter) शुरू हो गई। जवान अभी इलाके में ऑपरेशन चला रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें