छत्तीसगढ़: दक्षिण बस्तर में 10 से ज्यादा नक्सलियों की कोरोना से मौत, एसपी ने की ये अपील

छत्तीसगढ़ में कोरोना ने नक्सली इलाकों को भी अपनी चपेट में ले लिया है। इसका असर ये हुआ है कि यहां बीते कुछ दिनों में ही 10 से ज्यादा नक्सलियों की मौत हुई है।

Naxalites

सांकेतिक तस्वीर

दंतेवाड़ा के एसपी ने ये भी कहा कि सुकमा में नक्सलियों (Naxalites) ने महामारी से बचने के लिए वैक्सीन और दवाएं मंगाई हैं, ऐसे में हम नक्सलियों से अपील करते हैं कि वे सरेंडर करें, पुलिस उनका इलाज करवाएगी।

दंतेवाड़ा: छत्तीसगढ़ में कोरोना ने नक्सली (Naxalites) इलाकों को भी अपनी चपेट में ले लिया है। इसका असर ये हुआ है कि यहां बीते कुछ दिनों में ही 10 से ज्यादा नक्सलियों की मौत हुई है। सुरक्षा एजेंसियों को इस बात की भी जानकारी मिली है कि इनमें से 8 नक्सलियों के शवों को जलाया गया है।

ये जानकारी हिंदी अखबार ‘दैनिक भास्कर’ की ओर से खबर ब्रेक करने के बाद सामने आई है। वहीं इस मुद्दे पर दंतेवाड़ा के एसपी अभिषेक पल्लव ने बताया है कि मरने वाले नक्सली दक्षिण बस्तर के हैं और उनके नामों के बारे में पता किया जा रहा है।

एसपी ने ये भी कहा कि सुकमा में नक्सलियों (Naxalites) ने महामारी से बचने के लिए वैक्सीन और दवाएं मंगाई हैं, ऐसे में हम नक्सलियों से अपील करते हैं कि वे सरेंडर करें, पुलिस उनका इलाज करवाएगी।

भारत में मिला कोरोना वायरस का वैरिएंट टेंशन बढ़ाने वाला, WHO ने कही ये बात

बता दें कि दंतेवाड़ा पुलिस को ये सूचना भी मिली है कि नक्सली फूड प्वाइजनिंग और कोरोना महामारी की चपेट में हैं। ऐसे में नक्सली वैक्सीन लूटने की साजिश रच रहे हैं। खबर है कि कुछ दिन पहले कोंटा और दोरनापाल इलाके में कोरोना वैक्सीन और दवाइयां नक्सलियों ने लूटी थीं।

गौरतलब है कि हालही में ये बात भी सामने आई थी कि बस्तर में 100 से ज्यादा नक्सली कोरोना से संक्रमित हैं और इनमें 25 लाख की इनामी सुजाता समेत कई बड़े नक्सली नेता भी हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें