छत्तीसगढ़: नक्सलियों के खिलाफ अभियान जारी, ITBP ने बरामद किए 15 और 5 किलो के 2 IED

नक्सलियों (Naxalites) द्वारा प्लांट किए गए आईईडी छत्तीसगढ़ के राजनंदगांव में नवागांव और बकरकट्टा के पास बरामद किए गए थे।

IED

नक्सलियों (Naxalites) द्वारा प्लांट किए गए आईईडी छत्तीसगढ़ के राजनंदगांव में नवागांव और बकरकट्टा के पास बरामद किए गए थे। बता दें कि नक्सलियों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई की जा रही है, जिससे नक्सली बौखलाए हुए हैं और हमलों की साजिश रचते रहते हैं।

रायपुर: छत्तीसगढ़ में नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ अभियान जारी है, लेकिन फिर भी नक्सली अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। ताजा मामला ये है कि इंडो-तिब्बत बॉर्डर पुलिस (आईटीबीपी) की 40वीं बटालियन ने गुरुवार को एक सर्च ऑपरेशन में 2 आईईडी बरामद किए हैं और उन्हें नष्ट कर दिया।

चीन के इशारे पर पीओके में सड़कों का जाल बिछा रहा है पाकिस्तान, युद्ध को लेकर भारत के खिलाफ अभी से बना रहा ये रणनीति

मिली जानकारी के मुताबिक, एक आईईडी 15 किलो और दूसरी 5 किलो की थी। इस दौरान जवानों ने मौके पर ही विस्फोटकों को नष्ट कर दिया।

नक्सलियों (Naxalites) द्वारा प्लांट किए गए आईईडी छत्तीसगढ़ के राजनंदगांव में नवागांव और बकरकट्टा के पास बरामद किए गए थे।

बता दें कि नक्सलियों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई की जा रही है, जिससे नक्सली बौखलाए हुए हैं और हमलों की साजिश रचते रहते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें