छत्तीसगढ़: दंतेवाड़ा में नक्सलियों के खिलाफ अभियान जारी, मुठभेड़ में एक नक्सली ढेर, हथियार बरामद

ये नक्सली (Naxalites) गांव में लोगों के बीच रहता था और नक्सलियों को मदद पहुंचाता था। पुलिस के मूवमेंट की जानकारी नक्सलियों को देना इसका मुख्य काम था।

Naxal Violence

सांकेतिक तस्वीर।

पुलिस को सूचना मिली थी कि मुस्तलनार इलाके में नक्सलियों (Naxalites) की प्लाटून नम्बर 16 की मौजूद है। इसके बाद DRG के जवान सर्च ऑपरेशन पर निकले थे। जवानों को देखते ही नक्सलियों ने फायरिंग करनी शुरू कर दी, जिसके बाद दोनों ओर से मुठभेड़ शुरू हो गई।

दंतेवाड़ा: छत्तीसगढ़ में नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ अभियान जारी है। इस दौरान खबर मिली है कि दंतेवाड़ा में शुक्रवार सुबह DRG जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई है। इस मुठभेड़ में एक नक्सली मारा भी गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, ये मुठभेड़ गीदम थाना क्षेत्र के मुस्तलनार इलाके के जंगलों में हुई है। मारे गए नक्सली (Naxalites) की पहचान रामचंद्र कार्ति के रूप में हुई है।

Uttar Pradesh: चित्रकूट जेल में कैदियों के बीच झड़प, मुख्तार अंसारी के करीबी समेत 3 कैदियों की मौत

ये नक्सली गांव में लोगों के बीच रहता था और नक्सलियों को मदद पहुंचाता था। पुलिस के मूवमेंट की जानकारी नक्सलियों को देना इसका मुख्य काम था।

पुलिस ने नक्सली के शव के पास से देसी कट्टा, 2 किलो IED, 4 नग पिठ्ठू सहित काफी नक्सली सामान बरामद किया है।

बता दें कि पुलिस को सूचना मिली थी कि मुस्तलनार इलाके में नक्सलियों की प्लाटून नम्बर 16 की मौजूद है। इसके बाद DRG के जवान सर्च ऑपरेशन पर निकले थे। जवानों को देखते ही नक्सलियों ने फायरिंग करनी शुरू कर दी, जिसके बाद दोनों ओर से मुठभेड़ शुरू हो गई।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें