छत्तीसगढ़: नक्सल प्रभावित बस्तर जिले में मौजूद CAF कैंप में कंपनी कमांडर ने खुद को मारी गोली, मौके पर ही मौत

पुलिस टीम को  अभी तक यह जानकारी नहीं मिली है कि कंपनी कमांडर कुबेर सिंह (Company Commander) ने आखिर सुसाइड जैसा बड़ा कदम क्यों उठाया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Company Commander

छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बस्तर जिले में छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल (CAF) के अधिकारी कंपनी कमांडर (Company Commander) ने अपनी ही सर्विस राइफल से खुद को गोली मारकर सुसाइड कर ली। हालांकि अभी तक सुसाइड के पीछे के कारणों का पता नहीं चल सका है।

Chhattisgarh: मिनपा में सड़क निर्माण की सुरक्षा में लगे जवानों ने बरामद की 10 किलो की आईईडी, मौके पर किया डिफ्यूज

बस्तर जिले के पुलिस अधिकारी के अनुसार, जिले के नगरनार थाना क्षेत्र के करनपुर गांव स्थित शिविर में सीएएफ की 19 पोखरण बटालियन के कंपनी कमांडर कुबेर सिंह (Company Commander) ने अपनी सर्विस राइफल से खुद को गोली मार ली है।

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक मंगलवार शाम को जब सीएएफ के शिविर में जवानों ने गोली चलने की आवाज सुनी तब वो कंपनी कमांडर (Company Commander) की बैरक की तरफ भागे। वहां उन्होंने कंपनी कमांडर सिंह को खून से लथपथ देखा। बाद में अधिकारियों ने उनको अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

पुलिस अधिकारी के मुताबिक, कंपनी कमांंडर कुबेर सिंह मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले के रहने वाले थे। लेकिन उनका परिवार राज्य के दुर्ग जिले के भिलाई में रहता है। इस घटना की जानकारी उनके परिजनों को दे दी गई है।

करनपुर गांव के शिविर में मौजूद सीएएफ के जवानों ने भी इस सुसाइड के कारणों की कोई खास वजह नहीं बताई है। मौके पर पहुंची पुलिस टीम को  अभी तक यह जानकारी नहीं मिली है कि कंपनी कमांडर कुबेर सिंह (Company Commander) ने आखिर सुसाइड जैसा बड़ा कदम क्यों उठाया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें