छत्तीसगढ़: बीजापुर में मिली बड़ी सफलता, पुलिस कैंप पर हमला करने वाले नक्सली समेत 2 गिरफ्तार, विस्फोटक बरामद

छत्तीसगढ़ में नक्सलियों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई की जा रही है। इस बीच खबर मिली है कि बीजापुर जिले में अलग-अलग इलाकों से कुल 2 नक्सलियों को गिरफ्तार किया गया है।

Naxalites

SP कमलोचन कश्यप ने बताया कि ये दोनों नक्सली (Naxalites) बीते कई सालों से नक्सली संगठन से जुड़े हुए थे और वारदातों को अंजाम दे रहे थे।

बीजापुर: छत्तीसगढ़ में नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई की जा रही है। इस बीच खबर मिली है कि बीजापुर जिले में अलग-अलग इलाकों से कुल 2 नक्सलियों को गिरफ्तार किया गया है। इनमें से एक नक्सली के पास से विस्फोटक सामग्री भी बरामद हुई है।

SP कमलोचन कश्यप ने बताया कि ये दोनों नक्सली (Naxalites) बीते कई सालों से नक्सली संगठन से जुड़े हुए थे और वारदातों को अंजाम दे रहे थे।

पामेड़ थाना क्षेत्र से CRPF जवानों ने 21 साल के नक्सली माड़वी हुंगा को पकड़ा है। वह पुलिस कैंप तोंगगुड़ा में फायरिंग करने की घटना में शामिल था।

गलवान घाटी में चीनी सैनिकों को मार भगाने वाले 20 जवानों को केंद्र सरकार ने दिया वीरता पुरस्कार

वहीं बीजापुर पुलिस ने पदेड़ा के जंगल से 30 साल के नक्सली राम हपका को गिरफ्तार किया। इसके पास से कॉर्डेक्स वायर व इलेक्ट्रॉनिक डेटोनेटर बरामद किया गया है।

ये दोनों नक्सली पुलिस को देखकर भागने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन जवानों की मुस्तैदी की वजह से गिरफ्त में आ गए। दोनों नक्सलियों को न्यायिक रिमांड पर भेज दिया गया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें