छत्तीसगढ़: नक्सली खतरे को देखते हुए बड़ा फैसला, एक महीने तक दक्षिण बस्तर के लिए एक्सप्रेस ट्रेन बंद

नक्सलियों (Naxalites) ने किरंदुल-भांसी स्टेशनों बीच नेरली ब्रिज में रेल पटरी को उखाड़ दिया था। यही वजह है कि इस ट्रेन को दक्षिण बस्तर से दूर किया गया है।

Naxalites

नक्सली (Naxalites) खतरे को देखते हुए ये फैसला किया गया है। वाल्टेयर रेलमंडल से रविवार को ये आदेश जारी हुआ है। जिसके बाद ट्रेन को जगदलपुर स्टेशन में रद्द कर दिया गया।

जगदलपुर: छत्तीसगढ़ में नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ अभियान जारी है। इस बीच खबर मिली है कि हालही में नक्सली साजिश का शिकार बनी किरंदुल-विशाखापटनम स्पेशल एक्सप्रेस अब अगले एक महीने तक दक्षिण बस्तर नहीं जाएगी।

इसका संचालन 24 मई तक जगदलपुर-विशाखापट्टनम के बीच ही किया जाएगा। नक्सली खतरे को देखते हुए ये फैसला किया गया है। वाल्टेयर रेलमंडल से रविवार को ये आदेश जारी हुआ है। जिसके बाद ट्रेन को जगदलपुर स्टेशन में रद्द कर दिया गया।

छत्तीसगढ़: नक्सली इलाकों में दिख रहा लोन वर्राटू अभियान का असर, इनामी सहित 4 नक्सलियों ने हथियार छोड़ किया सरेंडर

बता दें कि 23 अप्रैल को नक्सलियों (Naxalites) ने किरंदुल-भांसी स्टेशनों बीच नेरली ब्रिज में रेल पटरी को उखाड़ दिया था। इससे ट्रेन पटरी से उतर गई थी। इस दौरान नक्सलियों ने ट्रेन के ड्राइवर और गार्ड का वाकीटाकी लूट लिया था और ट्रेन को एक घंटे तक जंगली इलाके में अपने कब्जे में ले लिया था।

यही वजह है कि इस इकलौती यात्री ट्रेन को दक्षिण बस्तर से दूर रखने का फैसला किया गया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें