छत्तीसगढ़: सुकमा में नक्सलियों की बड़ी साजिश नाकाम, एरिया डोमिनेशन को दौरान जवानों ने बरामद किए 4 बम

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के सुकमा (Sukma) जिले में सुरक्षाबलों ने नक्सलियों (Naxalites) के नापाक मंसूबों को नाकाम कर दिया है।

IED Bombs

इनमें एक आईईडी 10 किलो का जबकि 2 आईईडी बम (IED Bombs) 7-7 किलो के थे। इन बमों को मौके पर ही विस्फोट कर नष्ट कर दिया गया।

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के सुकमा (Sukma) जिले में सुरक्षाबलों ने नक्सलियों (Naxalites) के नापाक मंसूबों को नाकाम कर दिया है। जिले के गोरगुंडा से एरिया डोमिनेशन के लिए निकले जवानों ने रेंगापारा और बंजारापारा के बीच पाइप बम (Pipe Bomb) और 3 आईईडी बम (IED Bombs) बरामद किया।

जानकारी के मुताबिक, इनमें एक आईईडी 10 किलो का जबकि 2 आईईडी बम (IED Bombs) 7-7 किलो के थे। इन बमों को मौके पर ही विस्फोट कर नष्ट कर दिया गया।

छत्तीसगढ़: बस्तर टाइगर बटालियन फोर्स में भर्ती के लिए ट्रेनिंग ले रहे युवाओं को नक्सलियों ने दी धमकी, दंतेवाड़ा एसपी ने दिया करारा जवाब

समय रहते जवानों की सतर्कता से एक बड़ा हादसा टल गया और सुरक्षाबलों को नुकसान होते-होते रह गया। बता दें कि नक्सली जवानों को निशाना बनाने के लिए ऐसी कायराना हरकतों को अंजाम देते हैं।

ये भी देखें-

हालांकि, सुरक्षाबल पूरी सतर्कता बरत रहे हैं। नक्सलियों की हर साजिश को नाकाम किया जा रहा है। एंटी नक्सल अभियान में लगातार सफलता मिल रही है। 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें