छत्तीसगढ़: बस्तर में मुठभेड़, एक नक्सली ढेर, दो CRPF जवान शहीद

छत्तीसगढ़ के नक्सल (Naxal) प्रभावित बस्तर में नक्सलियों से मुठभेड़ के दौरान केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) की कोबरा बटालियन के दो जवान शहीद हो गए और 6 जवान जख्मी हो गए।

CRPF

CRPF

छत्तीसगढ़ के नक्सल (Naxal) प्रभावित बस्तर में नक्सलियों से मुठभेड़ के दौरान केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) की कोबरा बटालियन के दो जवान शहीद हो गए और 6 जवान जख्मी हो गए। एनकाउंटर के दौरान एक नक्सली भी मारा गया। सीआरपीएफ (CRPF) के एक अधिकारी के मुताबिक, बस्तर डिविजन के बीजापुर और सुकमा जिलों की सीमा पर स्थित इरापल्ली गांव में 10 फरवरी सुबह करीब साढ़े 10 बजे मुठभेड़ शुरू हुई।

CRPF
फाइल फोटो।

छत्तीसगढ़ के नक्सल (Naxal) प्रभावित बस्तर में नक्सलियों से मुठभेड़ के दौरान केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) की कोबरा बटालियन के दो जवान शहीद हो गए और 6 जवान जख्मी हो गए। एनकाउंटर के दौरान एक नक्सली भी मारा गया। सीआरपीएफ (CRPF) के एक अधिकारी के मुताबिक, बस्तर डिविजन के बीजापुर और सुकमा जिलों की सीमा पर स्थित इरापल्ली गांव में 10 फरवरी सुबह करीब साढ़े 10 बजे उस समय मुठभेड़ शुरू हुई, जब सुरक्षा बल नक्सलियों के खिलाफ अभियान चला रहे थे।

मुठभेड़ में एक नक्सली मारा गया और मौके से एक हथियार बरामद हुआ। इस दौरान सीआरपीएफ (CRPF) की स्पेशल यूनिट कमांडो बटालियन फॉर रेसोल्यूट ऐक्शन (कोबरा की 204 बटालियन) के दो जवान भी शहीद हो गए। सीआरपीएफ (CRPF) के 6 घायल कर्मियों में एक उप-कमांडेंट शामिल हैं। मुठभेड़ के बाद घटनास्थल पर तत्काल अतिरिक्त सुरक्षाकर्मियों को भेजा गया।

 

पढ़ें: Delhi Assembly Elections Results 2020 Live Updates: रुझानों में आम आदमी पार्टी चल रही है 58 सीटों पर आगे

यह भी पढ़ें