छत्तीसगढ़: घर में सो रहे बर्खास्त सहायक आरक्षक की गला रेतकर हत्या, नक्सलियों पर शक

Bijapur: सोनूराम की हत्या किसी धारदार हथियार से गला रेतकर की गई है। हैरानी की बात ये है कि हत्या के समय सोनूराम की पत्नी पास में ही सोई हुई थी।

Bijapur

Bijapur: सोनूराम की हत्या किसी धारदार हथियार से गला रेतकर की गई है। हैरानी की बात ये है कि हत्या के समय सोनूराम की पत्नी पास में ही सोई हुई थी लेकिन उसे पता ही नहीं लगा और वारदात हो गई।  

बीजापुर: छत्तीसगढ़ के बीजापुर (Bijapur) से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। यहां के जांगला गांव में मंगलवार रात थाने के पास ही राहत शिविर में रह रहे बर्खास्त सहायक आरक्षक सोनूराम कुंजाम (45) की हत्या हो गई।

सोनूराम की हत्या किसी धारदार हथियार से गला रेतकर की गई है। हैरानी की बात ये है कि हत्या के समय सोनूराम की पत्नी पास में ही सोई हुई थी, लेकिन उसे पता ही नहीं लगा और वारदात हो गई।

सोनूराम के पुत्र ने इस हत्या में पोटेनार से आए नक्सलियों का हाथ होने की बात कही है, लेकिन पुलिस आपसी रंजिश के एंगल से भी जांच कर रही है।

भारतीय वायुसेना के बेड़े में जुड़े 3 और राफेल विमान, पाकिस्तान और चीन को देंगे मुंहतोड़ जवाब

मिली जानकारी के मुताबिक, मंगलवार को जांगला में मेला था, सोनूराम मेले से लौटकर घर आया और सो गया। इसके बाद सुबह उसकी पत्नी जब सोकर उठी, तो सोनूराम मृत पड़ा था।

हालांकि इस मामले में बीजापुर जिले के पुलिस अधीक्षक कमलोचन कश्यप का कहना है कि अभी इसे नक्सली घटना कहना जल्दबाजी होगी। पुलिस हर पहलू को ध्यान में रखते हुए जांच कर रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें