छत्तीसगढ़: माओवादियों के हमले में असम राइफल्स का जवान शहीद, गांव में पसरा मातम

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में माओवादियों के हमले में असम राइफल्स का एक जवान रविवार को शहीद हो गया है। शहीद जवान का नाम वीरेंद्र यादव है।

Chhattisgarh

वीरेंद्र यादव छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के डिबरागढ़ में तैनात थे। वह रविवार सुबह पानी का टैंकर भरवाकर लौट रहे थे, उसी समय माओवादियों ने टैंकर पर हमला कर दिया। इस मुठभेड़ में वीरेंद्र यादव शहीद हो गए। शहीद वीरेंद्र यादव का बेटा बबली यादव भी असम राइफल्स में अरुणाचल प्रदेश में तैनात है।

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में माओवादियों के हमले में असम राइफल्स का एक जवान रविवार को शहीद हो गया है। शहीद जवान का नाम वीरेंद्र यादव है और वह मूल रूप से यूपी के मैनपुरी के रहने वाले थे। उनका घर कुरावली थाना क्षेत्र के गांव नानामऊ में था।

वीरेंद्र की शहादत की खबर सुनते ही पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है। उनकी उम्र करीब 52 साल थी। अब परिजन शहीद के अंतिम संस्कार की तैयारी कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें- Coronavirus: देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या हुई 66 लाख से ज्यादा, 24 घंटे में आए 74,442 नए मामले

वीरेंद्र यादव छत्तीसगढ़ के डिबरागढ़ में तैनात थे। वह रविवार सुबह पानी का टैंकर भरवाकर लौट रहे थे, उसी समय माओवादियों ने टैंकर पर हमला कर दिया। इस मुठभेड़ में वीरेंद्र यादव शहीद हो गए।

शहीद वीरेंद्र यादव का बेटा बबली यादव भी असम राइफल्स में अरुणाचल प्रदेश में तैनात है। उनके परिजन गांव में खेती का काम करते हैं।

ये भी देखें- 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App