छत्तीसगढ़: टेटराई के जंगलों से एक लाख का इनामी नक्सली गिरफ्तार, एर्राबोर आगजनी मामले में भी 2 को दबोचा

नक्सली (Naxalites) का नाम माड़वी भीमा है और वह आगजनी और ठेकेदार से लूटपाट जैसे कई मामलों में आरोपी है। शनिवार को उसे टेटराई के जंगलों से गिरफ्तार किया गया।

Naxalite

सांकेतिक तस्वीर।

एर्राबोर आगजनी में शामिल 2 नक्सलियों (Naxalites) को भी गिरफ्तार किया गया है। इस घटना में अब तक 9 नक्सलियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। बता दें कि 25 अप्रैल को भारत बंद के दौरान नक्सलियों ने एर्राबोर के पास 7 वाहनों में आग लगाई थी।

सुकमा: छत्तीसगढ़ में नक्सलियों (Naxalites)  के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई की जा रही है। ताजा मामला सुकमा का है। यहां जिला बल के जवानों ने एक लाख के इनामी नक्सली को पकड़ने में सफलता पाई है।

नक्सली का नाम माड़वी भीमा है और वह आगजनी और ठेकेदार से लूटपाट जैसे कई मामलों में आरोपी है। शनिवार को मुखबिर की सूचना पर उसे टेटराई के जंगलों से गिरफ्तार किया गया।

बिहार: मुजफ्फरपुर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, कई मामलों में वांटेड ये फरार नक्सली पुलिस के हत्थे चढ़ा

जिला बल की टीम ने टेटराई के जंगलों में सर्च ऑपरेशन चलाया था। इसी दौरान जवानों को उसे पकड़ने में सफलता मिली। नक्सली को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है।

इसके अलावा एर्राबोर आगजनी में शामिल 2 नक्सलियों (Naxalites) को भी गिरफ्तार किया गया है। इस घटना में अब तक 9 नक्सलियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। बता दें कि 25 अप्रैल को भारत बंद के दौरान नक्सलियों ने एर्राबोर के पास 7 वाहनों में आग लगाई थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें