छत्तीसगढ़: नक्सलियों के बिझाये जाल से बाल-बाल बचे सुरक्षाबल , फिर भी विस्फोट में 2 CAF के जवान घायल

पुलिस अधिकारियों के अनुसार, नारायणपुर के ओरछा थाना क्षेत्र में नक्सलियों (Naxali) के बिझाये बारूदी सुरंग में हुए विस्फोट में छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल के 16वीं बटालियन के दो जवान संतोष यादव और महेश अलामी घायल हो गए।

Naxali

2 jawans injured in bomb blasts triggered by Naxali

छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित नारायणपुर जिले में हुये विस्फोट में छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल के दो जवान घायल हो गए। पुलिस अधिकारियों के अनुसार, नारायणपुर के ओरछा थाना क्षेत्र में नक्सलियों (Naxali) के बिझाये बारूदी सुरंग में हुए विस्फोट में छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल के 16वीं बटालियन के दो जवान संतोष यादव और महेश अलामी घायल हो गए।

विकास के मामले में छत्तीसगढ़ को मिली एक और सफलता, इस वजह से टॉप 10 राज्यों में हुआ शामिल

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, सीएएफ की टीम को ओरछा थाना क्षेत्र में गस्त के लिए रवाना किया गया था। इस दौरान जवानों की टीम जब ओरक्षा से दो किलोमीटर दूर धनोरा की ओर पहुंची, तभी उन्हें कहीं प्रेशर बम होने की सूचना मिली।

अधिकारियों के अनुसार, जब टीम के जवान प्रेशर बम को निकाल रहे थे तभी उसमें विस्फोट हो गया। इस घटना में दो सीएएफ जवान घायल हो गये। इस घटना के बाद घायल जवानों को अस्पताल पहुंचाया गया। जहां दोनों की हालत स्थिर है। वहीं जिले में सुरक्षाबलों ने नक्सलियों (Naxali) की तलाश में खोजी अभियान तेज कर दिया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें