छत्तीसगढ़ में बड़ा हादसा- सीएम के कार्यक्रम में हिस्सा लेने जा रही पुलिसकर्मियों से भरी बस दुर्घटनाग्रस्त, 12 जवान घायल

पुलिस अधिकारी के ने आगे बताया कि इस दुर्घटना में घायल आठ पुलिसकर्मियों (Policemen) को मामूली चोट आई है और वहीं गंभीर रूप से घायल चार पुलिसकर्मियों का इलाज जिला अस्पताल में किया जा रहा है।

Policemen

छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले में एक बस के एक गड्ढे में गिरने से बस में सवार 12 पुलिसकर्मी (Policemen) घायल हो गए हैं, जिनमें से चार पुलिसवालों की हालत गंभीर बताई गई है।  

छत्तीसगढ़: लाल आतंक के बीच कामयाबी की इबारत लिख रहे नक्सलगढ़ के युवा, बीजापुर के जिला अस्पताल के डॉक्टर का UPSC में चयन

पुलिस अधिकारियों के अनुसार, जिले के मैनपाट और आमगांव के बीच बस के गड्ढे में गिरने से मैनपाट पुलिस ट्रेनिंग स्कूल के 12 पुलिसकर्मी (Policemen) घायल हो गए हैं। घायलों में से चार पुलिसवालों की हालत नाजुक है।

पुलिस अधिकारी के मुताबिक, ये सभी पुलिसकर्मी मुंगेली जिले में रविवार को होने वाले सीएम के प्रोग्राम में शिरकत करने जा रहे थे।

पुलिस अधिकारियों के अनुसार, मैनपाट से 38 जवान एक बस में सवार होकर मुंगेली जिला हेडक्वार्टर के लिए रवाना हुए थे और इसी दौरान ये दुर्घटना घटित हुई।

पुलिस अधिकारी के ने आगे बताया कि इस दुर्घटना में घायल आठ पुलिसकर्मियों (Policemen) को मामूली चोट आई है और वहीं गंभीर रूप से घायल चार पुलिसकर्मियों का इलाज जिला अस्पताल में किया जा रहा है। वहीं इस हादसे से संबंधित मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच शुरू कर दी गई है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें