पंजाब बॉर्डर पर बड़ी कार्रवाई, BSF ने 5 पाकिस्तानी घुसपैठियों को मार गिराया

BSF ने 5 पाकिस्तानी घुसपैठियों को मार गिराया है। ये कार्रवाई शनिवार सुबह हुई। इसके बाद से ही पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

Pakistan

सांकेतिक तस्वीर

तरन तारन के खेमकरन में इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया है। दरअसल बीएसएफ (BSF) की 103 बटालियन के जवानों को बॉर्डर के पास डल सीमा चौकी पर संदिग्ध गतिविधि दिखी, इस पर उन्होंने सुबह करीब 4:45 बजे गोलियां चलाईं।

पंजाब से सटे पाकिस्तान बॉर्डर पर बीएसएफ (BSF) ने बड़ी कार्रवाई की है। बीएसएफ (BSF) ने 5 पाकिस्तानी घुसपैठियों को मार गिराया है। ये कार्रवाई शनिवार सुबह हुई। इसके बाद से ही पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

ये भी पढ़ें- Kashmir: घाटी में आतंकी गतिविधियों में हिस्सा लेने वालों की संख्या बढ़ी, सामने आया चौंकाने वाला आंकड़ा

तरन तारन के खेमकरन में इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया है। दरअसल BSF की 103 बटालियन के जवानों को बॉर्डर के पास डल सीमा चौकी पर संदिग्ध गतिविधि दिखी, इस पर उन्होंने सुबह करीब 4:45 बजे गोलियां चलाईं। इस गोलीबारी में 5 घुसपैठी मारे गए हैं और उनके शव भी बरामद कर लिए गए हैं।

ये घुसपैठी सीमा पार करने की कोशिश कर रहे थे। अब इस मामले की जांच की जा रही है कि ये पाकिस्तानी स्मगलर हैं, या आतंकी।

शवों के पास से 4 पिस्टल, 6 मैगजीन,1 एके 47 राइफल, 2 मैगजीन और 9 किलो हेरोइन मिला है। BSF हेरोइन की तस्करी को लेकर पहले से ही बहुत चौकन्नी है। मिली जानकारी के मुताबिक BSF ने करीब 200 राउंड फायर किए। अभी तक घुसपैठियों की पहचान नहीं हो सकी है। BSF ने इस मामले की जानकारी पाकिस्तानी रेंजरों को दे दी है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें