पाकिस्तानी घुसपैठियों को BSF ने दिया मुंहतोड़ जवाब, बॉर्डर पर किया ढेर, हथियार बरामद

बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स (BSF) के जवानों ने बॉर्डर पर 2 पाकिस्तानी घुसपैठियों को मार गिराया है। घुसपैठियों के पास से हथियार और संदिग्ध सामान बरामद हुआ है।

Jammu and Kashmir

सांकेतिक फोटो।

BSF के जवानों ने बॉर्डर पर 2 पाकिस्तानी घुसपैठियों को मार गिराया है। भारत-पाक इंटरनेशनल बॉर्डर पर स्थित ख्याली चौकी के पास 2 पाकिस्तानी घुसपैठिये मारे गए। ये दोनों सीमा में घुसने की कोशिश कर रहे थे।

श्रीगंगानगर: राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स (BSF) के जवानों ने बड़ी कार्रवाई की है। जवानों ने बॉर्डर पर 2 पाकिस्तानी घुसपैठियों को मार गिराया है। घुसपैठियों के पास से हथियार और संदिग्ध सामान बरामद हुआ है।

बॉर्डर पर सिक्योरिटी को बढ़ा दिया गया है और सुरक्षा एजेंसियां सतर्क हो गई हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मंगलवार देर रात भारत-पाक इंटरनेशनल बॉर्डर पर स्थित ख्याली चौकी के पास 2 पाकिस्तानी घुसपैठिये मारे गए। ये दोनों सीमा में घुसने की कोशिश कर रहे थे।

ये भी पढ़ें- कैप्टन विक्रम बत्रा जयंती: ‘ऑपरेशन विजय’ के दौरान दुश्मनों को चटाई थी धूल, साथी के लिए दी जान

इस बीच BSF की 91वीं बटालियन के जवानों ने उनको ललकारते हुए वहीं रुकने की चेतावनी दी। मारे गए इन घुसपैठियों पर तस्कर होने का शक है।

इनके पास से 2 पिस्टल और संदिग्ध सामग्री के 1-1 किलो के 10 पैकेट बरामद किए गए हैं। ये पैकेट किसी नशीले पदार्थ (हेरोइन) के बताए जा रहे हैं। मामले में जांच जारी है।

मिली जानकारी के मुताबिक BSF के जवानों ने जब फायरिंग की तो इन घुसपैठियों ने भागने की कोशिश भी की थी। इस पूरे ऑपरेशन में भारत का कोई जवान हताहत नहीं हुआ है।

ये भी देखें- 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें