BSF ने इंटरनेशनल बॉर्डर से पकड़े 2 तस्कर, बरामद हुईं 68 बोतल फेंसिडिल कफ सिरप

बीएसएफ की ओर से जारी बयान के मुताबिक, बॉर्डर आउट पोस्ट सोलक, 107 बटालियन, के जवान 11 जनवरी को गेट नंबर 37 पर चेकिंग कर रहे थे।

BSF

बीएसएफ (BSF) ने बयान जारी कर इस मामले की पुष्टि की है। बीएसएफ ने बताया कि उत्तर 24 परगना जिले में बॉर्डर आउट पोस्ट सोलाक, 107 बटालियन के इलाके से बांग्लादेश में तस्करी की कोशिश हो रही थी।

कोलकाता: सीमा सुरक्षा बल (BSF) ने बंगाल में भारत-बांग्लादेश अंतरराष्ट्रीय सीमा से 68 बोतल फेंसिडिल कफ सिरप के साथ 2 तस्करों को गिरफ्तार किया है।

बीएसएफ (BSF) ने बयान जारी कर इस मामले की पुष्टि की है। बीएसएफ ने बताया कि उत्तर 24 परगना जिले में बॉर्डर आउट पोस्ट सोलाक, 107 बटालियन के इलाके से बांग्लादेश में तस्करी की कोशिश हो रही थी। लेकिन जवानों ने इस साजिश को नाकाम कर दिया। जब्त किए गए फेंसिडिल की कीमत 11,538 रुपए है।

केंद्रीय आयुष मंत्री श्रीपद नाइक हुए भयानक सड़क हादसे का शिकार, पत्नी की मौत

बीएसएफ की ओर से जारी बयान के मुताबिक, बॉर्डर आउट पोस्ट सोलक, 107 बटालियन, के जवान 11 जनवरी को गेट नंबर 37 पर चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान गेट पर दो शख्स बैग के साथ दिखे। जांच में इन दोनों के पास फेंसिडिल की 68 बोतल बरामद हुईं। इसके बाद जवान ने इन दोनों को पकड़ लिया।

पूछताछ में इन दोनों की पहचान सरीफुद्दीन विश्वास (32) और बबलू विश्वास (32) के रूप में हुई है। ये दोनों तस्कर उत्तर 24 परगना जिले के बगदाह थाना अंतर्गत कुलानंदपुर, बोयरा गांव के रहने वाले हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें