छत्तीसगढ़: युवक की हत्या कर सड़क पर फेंकी लाश, नक्सलियों के खिलाफ पुलिस का सर्च ऑपरेशन

छत्तीसगढ़ के बीजापुर में एक युवक की हत्या से सनसनी मच गई है। आशंका है कि बेखौफ नक्सलियों (Naxalites) ने ही इस करतूत को अंजाम दिया है। सोमवार की सुबह बीजापुर के गंगालूर थाना क्षेत्र के बददेपारा-पुसनार मार्ग पर इस युवक का शव देख इलाके के लोग सन्न रह गए।

Naxalites

Naxalites Murdered a man

छत्तीसगढ़ के बीजापुर में एक युवक की हत्या से सनसनी मच गई है। आशंका है कि बेखौफ नक्सलियों (Naxalites) ने ही इस करतूत को अंजाम दिया है। 13 जनवरी की सुबह बीजापुर के गंगालूर थाना क्षेत्र के बददेपारा-पुसनार मार्ग पर इस युवक का शव देख इलाके के लोग सन्न रह गए।

Naxalites
फाइल फोटो।

मृतक युवक के हाथ-पैर बंधे हुए थे। शव के मुंह पर भी कपड़ा बंधा था। आशंका है कि नक्सलियों (Naxalites) ने बदले की भावना से इस युवक की हत्या की और फिर दहशत फैलाने के इरादे से शव को सड़क पर फेंक कर फरार हो गए। स्थानीय ग्रामीणों की नजर सबसे पहले युवक की डेड बॉडी पर पड़ी, जिसके बाद उन्होंने पुलिस को इस मामले की जानकारी दी। फिलहाल पुलिस इस हत्या में नक्सलियों का हाथ होने का शक जता रही है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है। हालांकि खबर लिखे जाने तक शव की शिनाख्त नहीं हो पाई थी।

पुलिस ने शुरू किया सर्च ऑपेरेशन:

इस युवक की हत्या धारदार हथियार से की गई है। नक्सली वारदात की आशंका को देखते हुए पुलिस ने इस इलाके में सर्च ऑपरेशन भी चलाया है। यहां के एसपी दिव्यागं पटेल ने युवक की हत्या की पुष्टि तो कर दी है लेकिन हत्या किसने और कब की? अभी इस बात को लेकर सस्पेंस बना हुआ है।

नक्सली इलाके में अच्छी पहल, गर्भवती महिलाओं के जीवन रक्षक बने ये बाइक एंबुलेंस

पहले भी दहशत फैला चुके हैं नक्सली:

छत्तीसगढ़ में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव होने हैं। नक्सली इस चुनाव को लेकर बौखलाए हुए हैं और चुनाव से पहले बड़ी साजिश को अंजाम देने के लिए प्लानिंग भी कर रहे हैं। बीते गुरुवार को ही नक्सलियों (Naxalites) ने बीजापुर में 10 गाड़ियों को आग के हवाले कर पुलिस को खुलेआम चुनौती दे दी थी। इसके अलावा अगले ही दिन शुक्रवार को नक्सलियों (Naxalites) ने सुकमा-बीजापुर की सीमा पर फायरिंग की जिसमें डीआरजी के 2 जवान घायल हो गए थे। नक्सलियों ने यहां पर बैनर-पोस्टर लगा कर भी दहशत फैलाने की साजिश रची थी।  

यह भी पढ़ें