Bijapur-Sukma Encounter: जगदलपुर लाया गया शहीद CRPF जवान का पार्थिव शरीर, आंखें हुईं नम

Bijapur Encounter: इस भीषण मुठभेड़ में अब तक 24 जवानों के शहीद होने की खबर है और 9 नक्सली मारे गए हैं। ये मुठभेड़ देशभर में चर्चा का विषय बन गई है।

Naxal Encounter

नक्सलियों के साथ हुई इस मुठभेड़ में शहीद एक जवान का पार्थिव शरीर आज जगदलपुर लाया गया है। ये जवान सीआरपीएफ की कोबरा बटालियन का था।

Bijapur Encounter: छत्तीसगढ़ पुलिस के सूत्रों के मुताबिक, घायल 30 जवानों में से 23 को बीजापुर और 7 को रायपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यहां इन जवानों का इलाज जारी है।

रायपुर: छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बीजापुर और सुकमा जिले (Sukma) के बॉर्डर पर सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच हुई भीषण मुठभेड़ देशभर में चर्चा का विषय बन गई है।

इस भीषण मुठभेड़ (Bijapur Encounter) में अब तक 24 जवानों के शहीद होने की खबर है और 15 नक्सली मारे गए हैं। खबर मिली है कि इस मुठभेड़ में 30 जवान घायल हुए हैं ।

Chhattisgarh: बीजापुर-सुकमा बॉर्डर पर सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच भीषण मुठभेड़, 24 जवान शहीद, 15 नक्सली ढेर

छत्तीसगढ़ पुलिस के सूत्रों के मुताबिक, घायल 30 जवानों में से 23 को बीजापुर और 7 को रायपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यहां इन जवानों का इलाज जारी है।

नक्सलियों के साथ हुई इस मुठभेड़ में शहीद एक जवान का पार्थिव शरीर आज जगदलपुर लाया गया है। ये जवान सीआरपीएफ की कोबरा बटालियन का था।

मिली जानकारी के मुताबिक, इस भीषण मुठभेड़ से पहले खुफिया एजेंसियों ने अलर्ट जारी किया था। खुफिया रिपोर्ट में कहा गया था कि नक्सली बीते कुछ समय से बीजापुर, सुकमा और कांकेर में कैंप लगा रहे थे। इन नक्सलियों की संख्या 200 से 300 होने की खबर थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें