बिहार: औरंगाबाद से हत्या का आरोपी वॉन्टेड नक्सली गिरफ्तार, पुलिस और CRPF के ज्वॉइंट ऑपरेशन में मिली कामयाबी

बिहार (Bihar) के औरंगाबाद जिले के मदनपुर थाना स्थित अंबावरतरी गांव से नरेश सिंह भोक्ता की हत्या के मामले में शामिल नक्सली मनोज सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

Naxalite

औरंगाबाद जिले में पुलिस (Police) ने हत्या के आरोपी नक्सली (Naxalite) को गिरफ्तार कर लिया है।

नक्सली (Naxalite) मनोज को पुलिस तीन साल से तलाश रही थी। आखिरकार, 14 सितंबर की रात पुलिस को इस नक्सली को पकड़ने में कामयाबी मिल गई।

बिहार (Bihar) के औरंगाबाद जिले में पुलिस (Police) ने हत्या के आरोपी नक्सली (Naxalite) को गिरफ्तार कर लिया है। जिले के मदनपुर थाना स्थित अंबावरतरी गांव से नरेश सिंह भोक्ता की हत्या के मामले में शामिल नक्सली मनोज सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

पुलिस को लंबे समय से इस नक्सली की तलाश थी। बता दें कि 2 नवंबर, 2018 की रात बढ़ई बिगहा पुल के पास नक्सलियों ने पुलिस मुखबिरी के आरोप में नरेश सिंह भोक्ता की हत्या कर दी थी।

छत्तीसगढ़: जान जोखिम में डालकर इन नक्सल प्रभावित इलाकों में पहुंच रही मेडिकल टीम, लोगों को मिल रहा फायदा

इस मामले में मनोज को पुलिस तीन साल से तलाश रही थी। आखिरकार, 14 सितंबर की रात पुलिस को इस नक्सली (Naxalite) को पकड़ने में कामयाबी मिल गई।

ये भी देखें-

जानकारी के मुताबिक, पुलिस को खुफिया सूचना मिली थी कि नक्सली मनोज इलाके में आया हुआ है। इसके बाद मदनपुर थाने की पुलिस और सीआरपीएफ की टीम ने ज्वॉइंट ऑपरेशन में उसे दबोच लिया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें