बिहार: नक्सलियों के शहीदी सप्ताह का आज आखिरी दिन, हर मूवमेंट पर पुलिस की पैनी नजर

नक्सलियों (Naxalites) के शहीदी सप्ताह का आज आखिरी दिन है। ऐसे में जमालपुर और दानापुर रेल मंडल के इलाकों में नक्सली गतिविधियां बढ़ी हैं।

Naxalites

फाइल फोटो

पुलिस नक्सली (Naxalites) गतिविधियों पर पैनी नजर बनाए हुए है। पुलिस ने यात्रियों से अपील की है कि सफर के दौरान अगर उन्हें किसी भी तरह की सूचना मिले, तो उसे तुरंत आरपीएफ की हेल्पलाइन 182 पर कॉल करके सूचित करें।

मुंगेर: नक्सलियों (Naxalites) के शहीदी सप्ताह का आज आखिरी दिन है। ऐसे में जमालपुर और दानापुर रेल मंडल के इलाकों में नक्सली गतिविधियां बढ़ी हैं। हालांकि खुफिया जानकारी सामने आने के बाद पुलिस अलर्ट हो गई है।

आरपीएफ जमालपुर और जीआरपी जमालपुर पुलिस ने पेट्रोलिंग में बढ़ोतरी की है और लगातार इलाकों में गश्त की जा रही है। खोजी कुत्ता और मेटल डिटेक्टर के जरिए वस्तुओं की सघन चेकिंग की जा रही है। ट्रेनों की बोगियों में भी सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है।

यूपी के 9 IPS अफसरों का ट्रांसफर, जानें किसे कहां की जिम्मेदारी मिली

इस दौरान संदिग्ध यात्रियों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस नक्सली (Naxalites) गतिविधियों पर पैनी नजर बनाए हुए है। पुलिस ने यात्रियों से अपील की है कि सफर के दौरान अगर उन्हें किसी भी तरह की सूचना मिले, तो उसे तुरंत आरपीएफ की हेल्पलाइन 182 पर कॉल करके सूचित करें।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें