बिहार: कैमूर पहाड़ी के गांवों में रोहतास के एसपी ने किया संपर्क, नक्सली मूवमेंट पर दिया ये बयान

बिहार में नक्सलियों के खिलाफ अभियान जारी है, फिर भी नक्सली अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। ऐसे में पुलिस हर गतिविधि पर पैनी नजर बनाए हुए है।

Naxalites

नक्सलियों (Naxalites) का गढ़ रहे जिले के कैमूर पहाड़ी पर एसपी आशीष भारती ने निरीक्षण किया और आस-पास के गांवों में जनता से बात की।

डेहरी आन सोन (रोहतास): बिहार में नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ अभियान जारी है, फिर भी नक्सली अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। ऐसे में पुलिस हर गतिविधि पर पैनी नजर बनाए हुए है।

इसी बीच नक्सलियों (Naxalites) का गढ़ रहे जिले के कैमूर पहाड़ी पर एसपी आशीष भारती ने निरीक्षण किया और आस-पास के गांवों में जनता से बात की।

उन्होंने शनिवार देर शाम तक एरिया डोमिनेशन के तहत ग्रामीणों के साथ जनसंवाद किया। एसपी ने ग्रामीणों को ये विश्वास दिलाया कि पुलिस उनकी सुरक्षा के लिए हमेशा तत्पर है, इसलिए वह पुलिस पर पूरा भरोसा रखें।

इस दौरान एसपी ने कहा कि नक्सली मूवमेंट पहले की अपेक्षा काफी कम हुआ है, लेकिन सीमावर्ती झारखंड के गढ़वा और पलामू जिले में उनकी गतिविधियां अभी भी जारी हैं।

अफगान जेल से फरार ये तीनों आतंकी भारत के लिए बेहद खतरनाक, ISI के इशारे पर कश्मीर को दहलाने की योजना

एसपी ने कहा कि रोहतास पुलिस जनसंवाद में विश्वास रखती है और हम आम लोगों की सुरक्षा सुनिश्चित करने की कोशिश कर रहे हैं।

एसपी के साथ एरिया डोमिनेशन के दौरान एसएसबी, बीएमपी जवान और रोहतास पुलिस मौजूद रही। पुलिस इस बात का पूरा ध्यान रख रही है कि नक्सली इलाकों में भी पंचायत चुनाव शांतिपूर्ण तरीके से हों।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें