बिहार: नक्सली धर्मेंद्र कुमार राम की हत्या करने वाला गया जेल, जानें क्या है पूरा मामला

बिजौली निवासी राजकिशोर साह को एसआई प्रमोद कुमार ने गिरफ्तार किया। बता दें कि धर्मेंद्र कुमार राम की साल 2014 में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

Naxali

इस हत्या के मामले में मृतक के पिता लालबहादुर राम ने ये बताया था कि उनका बेटा पैसा कमाने के लिए बंगलौर गया था, बाद में ये मालूम हुआ कि वह नक्सली (Naxalites)   संगठन से जुड़ गया।

छपरा: बिहार में नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ अभियान जारी है। ताजा मामला पानापुर थाना क्षेत्र के चौसा का है। यहां 6 साल पहले नक्सली धर्मेंद्र कुमार राम हत्याकांड के नामजद अभियुक्त राजकिशोर साह को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

बिजौली निवासी राजकिशोर साह को एसआई प्रमोद कुमार ने गिरफ्तार किया। बता दें कि मकेर थाना क्षेत्र के मधवल निवासी धर्मेंद्र कुमार राम की साल 2014 में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

जम्मू कश्मीर: सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, लश्कर-ए-मुस्तफा का मोस्टवांटेड आतंकी गिरफ्तार

इस हत्या के मामले में मृतक के पिता लालबहादुर राम ने ये बताया था कि उनका बेटा पैसा कमाने के लिए बंगलौर गया था, बाद में ये मालूम हुआ कि वह नक्सली (Naxalites)   संगठन से जुड़ गया। मुझे ये जानकारी मिली कि उनका संबंध एक नक्सली नेता की नातिन से हो गया है जोकि संगठन के नियमों के खिलाफ है। इसके बाद नक्सलियों की एक बैठक हुई, जिसमें मेरे बेटे धर्मेंद्र कुमार राम को मौत की सजा दी गई।

मृतक नक्सली के पिता ने इस मामले में 31 लोगों समेत कई अज्ञात आरोपियों के खिलाफ शिकायत की थी। इस मामले में पुलिस कई लोगों को गिरफ्तार भी कर चुकी है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें