बिहार: पंचायत चुनाव को लेकर सुरक्षाबल एक्शन में, औरंगाबाद के नक्सली इलाकों में चलाया सर्च ऑपरेशन

बिहार पंचायत चुनाव (Bihar Panchayat Chunav 2021) के दौरान नक्सली (Naxalites) अपने नापाक मंसूबों को अंजाम देने की कोशिश कर सकते हैं।

Naxali

File Photo

पंचायत चुनाव (Bihar Panchayat Chunav 2021) को लेकर औरंगाबाद के नक्सली इलाकों (Naxal Areas) में नक्सलियों (Naxalites) की धर-पकड़ के लिए लगातार सर्च अभियान (Search Operation) चलाया जा रहा है।

बिहार पंचायत चुनाव (Bihar Panchayat Chunav 2021) के दौरान नक्सली (Naxalites) अपने नापाक मंसूबों को अंजाम देने की कोशिश कर सकते हैं। नक्सलियों की ओर से पैदा किए जाने वाले खतरे को देखते हुए औरंगाबाद के नक्सल प्रभावित इलाकों में पुलिस मुस्तैद हो गई है।

पंचायत चुनाव (Bihar Panchayat Chunav 2021) को लेकर औरंगाबाद के नक्सली इलाकों (Naxal Areas) में लगातार छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है।

Jammu Kashmir: राजौरी की बेटी ने किया जिले का नाम रोशन, इंडियन एयर फोर्स में लेगी ट्रेनिंग

यहां 22 सितंबर को भी नक्सलियों के खिलाफ जंगली और पहाड़ी इलाकों में सर्च अभियान (Search Operation) चलाया। पुलिस (Police) के साथ सर्च अभियान में सीआरपीएफ (CRPF) की 47वीं बटालियन के जवान भी शामिल थे।

ये भी देखें-

इस दौरान जिले के एसपी कांतेश कुमार मिश्र ने कहा कि जिले से नक्सलियों (Naxalites) का पूरी तरह सफाया किया जाएगा। ग्रामीणों के अंदर जो नक्सलियों का भय है, उसे दूर किया जाएगा। नक्सल गतिविधियों पर लगाम लगाया जाएगा। बता दें कि पंचायत चुनाव को लेकर नक्सल इलाके में पुलिस की गतिविधि बढ़ा दी गई है। केंद्रीय सुरक्षाबलों को भी इसमें लगाया गया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें