बिहार: भागलपुर रेलवे स्टेशन उड़ाने वाले थे नक्सली, गिरफ्तार किए गए नक्सली ने किया खुलासा, प्रशासन में मचा हड़कंप

बिहार में नक्सलियों के खिलाफ अभियान जारी है। इस बीच भागलपुर से एक बड़ी खबर सामने आई है। नक्सलियों ने भागलपुर रेलवे स्टेशन को उड़ाने की धमकी दी है।

Naxalites

भागलपुर रेलवे स्टेशन

भागलपुर पुलिस ने एक नक्सली को गिरफ्तार किया था। पूछताछ में इस नक्सली ने बताया था कि मंगलवार रात को भागलपुर रेलवे स्टेशन को नक्सली (Naxalites) बम से उड़ा देंगे। इसके बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।

भागलपुर: बिहार में नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ अभियान जारी है। इस बीच भागलपुर से एक बड़ी खबर सामने आई है। नक्सलियों ने भागलपुर रेलवे स्टेशन को उड़ाने की धमकी दी है।

मंगलवार देर रात जैसे ही ये सूचना मिली, वैसे ही हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस की कई टीमें स्टेशन पर पहुंची और स्टेशन को खाली कराया गया।

सूत्रों का कहना है कि भागलपुर पुलिस ने एक नक्सली को गिरफ्तार किया था। पूछताछ में इस नक्सली ने बताया था कि मंगलवार रात को भागलपुर रेलवे स्टेशन को नक्सली (Naxalites) बम से उड़ा देंगे। इसके बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।

राजस्थान: बाड़मेर की बेटी ने किया सूबे का नाम रोशन, भारतीय सेना में बनीं राज्य की पहली महिला लेफ्टिनेंट

पुलिस फौरन खोजी कुत्तों के साथ स्टेशन पहुंची। हालांकि इस मामले में अभी पुलिस कुछ भी कहने से बच रही है।

जीआरपी थानाध्यक्ष अरविंद कुमार का कहना है कि ये सूचना मिली थी कि नक्सली भागलपुर स्टेशन को उड़ाने की साजिश रच रहे हैं। इसके बाद बीती देर रात भागलपुर स्टेशन पर सघन जांच पड़ताल की गई, पर कुछ बरामद नहीं हुआ। बुधवार सुबह से पहले की तरह सभी ट्रेनें चल रही हैं। लेकिन संदिग्ध सामान पर प्रशासन की तेज नजर है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें