बिहार: कई जिलों में सक्रिय हुआ नक्सली दस्ता, पंचायत चुनाव में डाल सकते हैं अड़ंगा, खौफ में लोग

एक हफ्ते के अंदर क्षेत्र के बगधसवा और चतराहन गांव के नजदीक नक्सलियों के दस्ते को देखा गया है। स्थानीय लोगों के मुताबिक, नक्सली दस्ता हथियारों से लैस था।

Naxalites

फाइल फोटो।

खबर मिली है कि नक्सली (Naxalites) संगठन पंचायत चुनाव को लेकर क्षेत्र में सक्रिय हो रहे हैं। सूत्रों का कहना है कि 2 दिन पहले बगधसवा गांव के पास 20-25 की संख्या में नक्सलियों का दस्ता देर रात पहुंचा था।

बांका: बिहार में नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ अभियान जारी है। फिर भी नक्सली अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। उन्होंने बेलहर थाना क्षेत्र के बांका, जमुई और मुंगेर जिले की सीमा पर स्थित जंगली और पहाड़ी इलाकों में गतिविधियां तेज कर दी हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक, एक हफ्ते के अंदर क्षेत्र के बगधसवा और चतराहन गांव के नजदीक नक्सलियों के दस्ते को देखा गया है। स्थानीय लोगों के मुताबिक, नक्सली दस्ता हथियारों से लैस था।

सीमा पर घुसपैठ में नाकाम चीन अब भारत पर कर रहा साइबर हमले, हैकर्स ने भारत की कोरोना वैक्सीन को बनाया निशाना

खबर मिली है कि नक्सली (Naxalites) संगठन पंचायत चुनाव को लेकर क्षेत्र में सक्रिय हो रहे हैं। सूत्रों का कहना है कि 2 दिन पहले बगधसवा गांव के पास 20-25 की संख्या में नक्सलियों का दस्ता देर रात पहुंचा था। उसके बाद से लगातार नक्सली मूवमेंट हो रहा है। नक्सली गतिविधियों की जानकारी मिलने से इलाके के लोगों में दहशत का माहौल है।

बता दें कि जमुई के जंगलों में नक्सली आराम से छिप जाते हैं। ये उनका पुराना ठिकाना है। ऐसे में ये आशंका जताई जा रही है कि लखीसराय में हुई मुठभेड़ के बाद नक्सली इसी जंगल में छिपे हुए हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें