बिहार: पश्चिम चंपारण के गोनौली में नक्सलियों ने फैलाई दहशत, पोस्टर के जरिए दी जान से मारने की धमकी

वाल्मीकिनगर थाना क्षेत्र के गोनौली गांव में नक्सलियों ने पोस्टर चिपकाए हैं और लोगों को जान से मारने की धमकी दी है।

Naxalites

नक्सलियों (Naxalites) ने इस पोस्टर में वार्ड नंबर सात की कांती देवी को चौराहे पर जान से मारने व छह इंच छोटा करने की धमकी दी है। इस पोस्टर से इलाके में दहशत का माहौल है।

पश्चिम चंपारण: बिहार में नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ अभियान जारी है। इस बीच खबर मिली है कि वाल्मीकिनगर थाना क्षेत्र के गोनौली गांव में नक्सलियों ने पोस्टर चिपकाए हैं और लोगों को जान से मारने की धमकी दी है। इस पोस्टर से इलाके में दहशत का माहौल है।

इस मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पोस्टर को कब्जे में ले लिया है। दरअसल गुरुवार सुबह स्थानीय लोगों ने पुलिस को लाल सलाम लिखे पोस्टर के बारे में जानकारी दी। जिसमें गोनौली के गुमस्ता राजेश को रिश्वत लेने के मामले में जान से मारने की धमकी दी गई है।

मध्य प्रदेश: बालाघाट पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 8 लाख का इनामी नक्सली गिरफ्तार

इसके अलावा नक्सलियों (Naxalites) ने इस पोस्टर में वार्ड नंबर सात की कांती देवी को चौराहे पर जान से मारने व छह इंच छोटा करने की धमकी दी है।

एसपी किरण कुमार गोरख जाधव ने बताया कि कई जगह पोस्टर चिपके होने की सूचना मिली थी, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की है। सूचना मिलने के बाद बगहा एसडीपीओ कैलाश प्रसाद को मौके पर जांच के लिए भेजा गया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें