बिहार: मुजफ्फरपुर में सड़क निर्माण में बाधा डाल रहे नक्सली, मांग रहे लेवी

नक्सलियों (Naxalites) के डर की वजह से निर्माण एजेंसी रावत एसोसिएट्स ने इस मामले में डीएम से सुरक्षा की मांग की है।

Naxalites

सांकेतिक तस्वीर।

निर्माण कार्य में लगी रावत एसोसिएट्स कंपनी ने डीएम को दिए पत्र में कहा है कि हमने काम दोबारा शुरू किया है, लेकिन नक्सली (Naxalites) इसमें बाधा डालते हैं, जिससे काम रुक रहा है।

बिहार: नक्सली हमेशा विकास के मार्ग में बाधा बनते हैं। ताजा मामला मुजफ्फरपुर जिले से गुजरने वाले एनएच-77 के निर्माण कार्य का है, जिसमें नक्सली बाधा डाल रहे हैं।

नक्सलियों (Naxalites) के डर की वजह से निर्माण एजेंसी रावत एसोसिएट्स ने इस मामले में डीएम से सुरक्षा की मांग की है। डीएम प्रणव कुमार ने भी इस मामले में जिला भूअर्जन पदाधिकारी को एसएसपी को पत्र भेजने का निर्देश दिया है।

भारत-चीन सीमा विवाद: मौजूदा गतिरोध पर भारतीय विदेश मंत्री ने दी प्रतिक्रिया, ‘लद्दाख की घटनाओं ने दोनों देशों के रिश्ते को प्रभावित किया’

बता दें कि इससे पहले नक्सलियों ने 2015 में कुढनी के अनंत कमतौल में बेस कैंप पर हमला कर दिया था और निर्माण एजेंसी गैमन इंडिया की करीब साढ़े 3 करोड़ की संपत्ति फूंक दी थी।

वहीं इस बार निर्माण कार्य में लगी रावत एसोसिएट्स कंपनी ने डीएम को दिए पत्र में कहा है कि हमने काम दोबारा शुरू किया है, लेकिन नक्सली इसमें बाधा डालते हैं, जिससे काम रुक रहा है।

मिली जानकारी के मुताबिक, नक्सली लेवी की मांग कर रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें