बिहार: शहीदी सप्ताह के दौरान उपद्रव कर सकते हैं नक्सली, औरंगाबाद पुलिस ने शुरू किया छापेमारी अभियान

बिहार में नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ अभियान जारी है। इस बीच खबर मिली है कि नक्सली शहीद सप्ताह मनाने जा रहे हैं और आक्रोश में कुछ भी कर सकते हैं।

Naxalites

सांकेतिक तस्वीर

औरंगाबाद पुलिस अलर्ट मोड पर है और नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ सर्च ऑपरेशन तेज कर दिया गया है। जिले के कई इलाकों में छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है।

औरंगाबाद: बिहार में नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ अभियान जारी है। इस बीच खबर मिली है कि नक्सली शहीद सप्ताह मनाने जा रहे हैं और आक्रोश में कुछ भी कर सकते हैं।

इसीलिए औरंगाबाद पुलिस अलर्ट मोड पर है और नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ सर्च ऑपरेशन तेज कर दिया गया है। जिले के कई इलाकों में छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है। वे लोग जो नक्सल इलाके में सड़क, पुल व पुलियों का निर्माण कराने का काम करते हैं, उन्हें भी सतर्क रहने के लिए कहा गया है।

बिहार: जमुई में पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 10 सालों से फरार नक्सली सेक्शन कमांडर गिरफ्तार

जिला पुलिस ने इन लोगों को ये निर्देश भी दिए हैं कि वे अपनी मशीनों को रात में अपने कार्यस्थल पर नहीं छोड़ेंगे। इन्हें थाने में रखा जा सकता है। बता दें कि नक्सलियों ने आगामी स्वतंत्रता दिवस को लेकर मदनपुर थाना क्षेत्र के नक्सल इलाके में पोस्टर भी जारी किया है।

एएसपी अभियान शिवकुमार राव ने बताया कि नक्सलियों के खिलाफ छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है और हम हर स्थिति से निपटने के लिए तैयार हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें