बिहार: बौखलाए नक्सली ग्रामीणों को बना रहे निशाना, IED विस्फोट में घायल हुआ शख्स

बिहार में नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ अभियान जारी है, लेकिन फिर भी नक्सली अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। ताजा मामला गया जिले का है।

Naxalites

नक्सली (Naxalites) संगठन भाकपा माओवादी ने सुरक्षाबलों को निशाना बनाने के लिए आईईडी प्लांट की थी। लेकिन उससे पहले ग्रामीण महेश यादव चपेट में आ गए।

गया: बिहार में नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ अभियान जारी है, लेकिन फिर भी नक्सली अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। ताजा मामला गया जिले का है।गया जिले के धनगांई थाना क्षेत्र के धबधबा जंगल में रविवार को नक्सलियों द्वारा प्लांट किए गए आईईडी में धमाका हो गया। इस धमाके में ग्रामीण महेश यादव गंभीर रूप से घायल हो गए। ये हादसा उस दौरान हुआ, जब महेश लकड़ी लाने के लिए गए थे।

Janata Curfew: आज पूरे हुए जनता कर्फ्यू के एक साल, पीएम मोदी ने लोगों से की थी ये अपील

विस्फोट की वजह से महेश का बांया पैर बुरी तरह जख्मी हुआ है। विस्फोट इतना जोरदार था कि जमीन में 4 फीट का गड्ढा बन गया। घटना की सूचना मिलते ही गांव के लोग घटनास्थल पर पहुंचे और घायल को खाट पर टांग कर सुरक्षित जगह पर लाए।

मिली जानकारी के मुताबिक, नक्सली संगठन भाकपा माओवादी ने सुरक्षाबलों को निशाना बनाने के लिए आईईडी प्लांट की थी। लेकिन उससे पहले ग्रामीण महेश यादव चपेट में आ गए।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें