बिहार: कुख्यात नक्सली अरविंद यादव का सहयोगी नक्सली रवि कोड़ा गिरफ्तार, जमुई पुलिस और एसटीएफ ने मिलकर की कार्रवाई

नक्सली (Naxalites) की गिरफ्तारी की पुष्टि एएसपी अभियान सुधांशु कुमार ने की है। पुलिस ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि रवि कोड़ा लखीसराय इलाके में घूम रहा है।

Militant

सांकेतिक तस्वीर।

पुलिस नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई कर रही है। हालही में पुलिस ने बैधनाथ यादव, गणेश ठाकुर, मिट्ठू कोड़ा और सुरेंद्र यादव जैसे नक्सलियों को गिरफ्तार किया है।

जमुई: बिहार में नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ अभियान जारी है। इस बीच लखीसराय से बड़ी खबर सामने आई है। खैरा पुलिस ने एसटीएफ के सहयोग से लखीसराय इलाके से सोमवार को नक्‍सली रवि कोड़ा को गिरफ्तार किया है।

नक्सली की गिरफ्तारी की पुष्टि एएसपी अभियान सुधांशु कुमार ने की है। पुलिस ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि रवि कोड़ा लखीसराय इलाके में घूम रहा है। इसके बाद खैरा थाना पुलिस एवं एसटीएफ की एक संयुक्त टीम ने ऑपरेशन लॉन्च किया।

जम्मू कश्मीर: सांबा में दूसरे दिन दिखे संदिग्ध ड्रोन, सुरक्षाबल सतर्क

रवि कोड़ा के खिलाफ खैरा थाना में कई मामले दर्ज हैं। लखीसराय में भी उसके खिलाफ मामले दर्ज हैं। वह कुख्यात नक्सली अरविंद यादव का सहयोगी है। रवि कोड़ा की गिरफ्तारी को पुलिस बड़ी सफलता मान रही है।

बता दें कि पुलिस नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई कर रही है। हालही में पुलिस ने बैधनाथ यादव, गणेश ठाकुर, मिट्ठू कोड़ा और सुरेंद्र यादव जैसे नक्सलियों को गिरफ्तार किया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें