बिहार: जमुई के बेंदरा जंगल से कुख्यात नक्सली छोटेलाल मरांडी गिरफ्तार, 14 सालों से था फरार

एसएसबी और चंद्रमंडीह पुलिस ने ज्वाइंट कार्रवाई से ये सफलता पाई है। मिली जानकारी के मुताबिक, नक्सली छोटेलाल मरांडी चंद्रमंडीह थाना क्षेत्र के बेंदरा गांव का निवासी है।

Naxalites

पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि कुख्यात नक्सली (Naxalites) छोटेलाल के घर पर नक्सलियों का जमावड़ा लगा है और ये नक्सली किसी वारदात को अंजाम देने की रणनीति बना रहे हैं।

जमुई: बिहार के जमुई में नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई की जा रही है। इस बीच जमुई के चकाई प्रखंड के चंद्रमंडीह थाना क्षेत्र के बेंदरा जंगल से शनिवार को कुख्यात नक्सली छोटेलाल मरांडी उर्फ खूबलाल मरांडी को गिरफ्तार किया गया है।

एसएसबी और चंद्रमंडीह पुलिस ने ज्वाइंट कार्रवाई से ये सफलता पाई है। मिली जानकारी के मुताबिक, नक्सली (Naxalites) छोटेलाल मरांडी चंद्रमंडीह थाना क्षेत्र के बेंदरा गांव का निवासी है।

जम्मू कश्मीर: एयरपोर्ट पर हुये ब्लास्ट में दो लोग घायल, नरवाल इलाके से एक आतंकी 5 किलो आईईडी के साथ गिरफ्तार

दरअसल पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि कुख्यात नक्सली छोटेलाल के घर पर नक्सलियों का जमावड़ा लगा है और ये नक्सली किसी वारदात को अंजाम देने की रणनीति बना रहे हैं।

इसके बाद ज्वाइंट टीम ने छापेमारी अभियान चलाया और नक्सली छोटेलाल को दबोच लिया। हालांकि बाकी नक्सली भाग निकले। पुलिस इस नक्सली की काफी समय से तलाश कर रही थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें