Bihar: राज्य में नक्सली किसी भी वक्त कर सकते हैं बड़ा हमला, खुफिया अलर्ट जारी

बिहार (Bihar) में सुरक्षाबलों द्वारा नक्सलियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के दौरान नक्सली हमले (Naxal Attack) का खतरा है। इस बात की खुफिया जानकारी मिली है।

Naxal Attack

सांकेतिक तस्वीर।

बिहार (Bihar) में सुरक्षाबलों द्वारा नक्सलियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के दौरान नक्सली हमले (Naxal Attack) का खतरा है। इस बात की खुफिया जानकारी मिली है। सेंट्रल खुफिया विभाग और बिहार पुलिस (Bihar Police) की खुफिया एजेंसियों ने बिहार पुलिस मुख्यालय (Bihar Police Head Quarter) को यह जानकारी दी है।

खुफिया विभाग से मिली इस अहम इनपुट के बाद बिहार पुलिस मुख्यालय ने नक्सल प्रभावित सभी जिलों को अलर्ट (Alert) जारी कर दिया है। पुलिस मुख्यालय की तरफ से जारी अलर्ट में नक्सल प्रभावित इलाकों (Naxal Area) में पहले के मुकाबले अब अधिक चौकसी बढ़ाने और नक्सलियों की गतिविधियों पर लगातार पैनी नजर रखने को कहा गया है।

नक्सलियों ने जारी की अगवा CRPF जवान की तस्वीर, कमांडो की हेल्थ को लेकर हुआ बड़ा खुलासा

बता दें कि इन दिनों अर्द्धसैनिक बल और बिहार STF नक्सलियों के खिलाफ लगातार विशेष अभियान चला रही है। इस दौरान कई हार्डकोर नक्सलियों को गिरफ्तार किया गया है। इन नक्सलियों के पास से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद भी बरामद किया है। सुरक्षाबलों की ओर से की जा रही कार्रवाई की वजह से नक्सली संगठन बौखला गए हैं।

ये भी देखें-

खुफिया विभाग को मिली जानकारी के मुताबिक, बिहार के नक्सल प्रभावित इलाके में सक्रिय नक्सली संगठन के लोग किसी भी वक्त बड़े नक्सली हमले (Naxal Attack) को अंजाम दे सकते हैं। नक्सली संगठनों ने इसकी पूरी तैयारी भी कर रखी है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें