बिहार: मधेपुरा में पूर्व नक्सली एरिया कमांडर की हत्या, मामले की जांच में जुटी पुलिस

बदमाशों ने भोला दास को 3 गोलियां मारीं। मिली जानकारी के मुताबिक, नक्सली (Naxalite) गतिविधियां छोड़ देने के बाद भोला दास गांव के मंदिर में रहा करता था।

Naxalite

पुलिस ने बताया कि मृतक भोला साह पहले नक्सली (Naxalite) गतिविधियों में शामिल था और वह संगठन में एरिया कमांडर भी रह चुका है।

मधेपुरा: बिहार में नक्सलियों  के खिलाफ अभियान जारी है, फिर भी नक्सली अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। ताजा मामला उदाकिशुनगंज थाना क्षेत्र के बुधामा ओपी के अंतर्गत आने वाले सुखासिनी का है। यहां बुधवार को पूर्व नक्सली एरिया कमांडर भोला दास (75 वर्ष) की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

बदमाशों ने भोला दास को 3 गोलियां मारीं। मिली जानकारी के मुताबिक, नक्सली (Naxalite) गतिविधियां छोड़ देने के बाद भोला दास गांव के मंदिर में रहा करता था। बुधवार सुबह जब लोग मंदिर की ओर टहलने निकले तो सहरसा व मधेपुरा जिले की सीमा पर एक खेत में भोला दास का शव पड़ा मिला।

Coronavirus: भारत में बीते 24 घंटे में आए 41,383 नए केस, दिल्ली में 4 मरीजों की मौत

घटना की सूचना पर पुलिस पहुंची और मामले की जांच जारी है। मृतक के परिजनों से भी पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने बताया कि मृतक भोला साह पहले नक्सली (Naxalite) गतिविधियों में शामिल था और वह संगठन में एरिया कमांडर भी रह चुका है।

मृतक हत्या के एक मामले में जेल भी जा चुका है। लेकिन मृतक के परिजनों का कहना है कि काफी सालों से भोला अपराध की दुनिया छोड़कर मंदिर में रह रहा था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें