बिहार: मुजफ्फरपुर में एसटीएफ को मिली कामयाबी, हत्याकांड में फरार नक्सली को दबोचा

बिहार (Bihar) के मुजफ्फरपुर जिले में एसटीएफ (STF) ने फरार चल रहे एक नक्सली (Naxalite) को दबोच लिया है। हत्याकांड के फरार अभियुक्त नक्सली (Naxalite) रामबाबू प्रसाद को एसटीएफ की टीम ने गिरफ्तार कर लिया।

Naxalite

सांकेतिक तस्वीर।

नक्सली (Naxalite) की गिरफ्तारी मुजफ्फरपुर जिले के शिवाईपटी थाने के डेरा चौक से हुई। वह नारायणपुर गांव का रहने वाला है। कड़ी पूछताछ के बाद उसे 10 अक्टूबर को जेल भेज दिया।

बिहार (Bihar) के मुजफ्फरपुर जिले में एसटीएफ (STF) ने फरार चल रहे एक नक्सली (Naxalite) को दबोच लिया है। मोतिहारी जिले के राजेपुर थाना क्षेत्र के मधुआहावृत गांव के रहने वाले गणेश प्रसाद हत्याकांड के फरार अभियुक्त नक्सली (Naxalite) रामबाबू प्रसाद को एसटीएफ की टीम ने गिरफ्तार कर लिया।

मध्यप्रदेश: बालाघाट में नाबालिग को घर से जबरन उठा ले गए नक्सली, 2 महीने बाद मां ने दर्ज कराया मुकदमा

इस नक्सली की गिरफ्तारी मुजफ्फरपुर जिले के शिवाईपटी थाने के डेरा चौक से हुई। वह नारायणपुर गांव का रहने वाला है। कड़ी पूछताछ के बाद उसे 10 अक्टूबर को जेल भेज दिया।

ये भी देखें-

थानाध्यक्ष ललन कुमार के अनुसार, 1 अक्टूबर, 2019 को तेतरिया-राजेपुर पथ पर स्थित मधुआहावृत बैंक चौक के पास नक्सलियों (Naxalites) ने गणेश प्रसाद की गला रेत कर हत्या कर दी थी। इस मामले में नक्सली रामबाबू फरार चल रहा था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें