बिहार: कमलेश सिंह ने सीआरपीएफ कमांडेंट के तौर पर लिया चार्ज, दिया ये बयान

बिहार में 159वीं सीआरपीएफ कमांडेंट के पद पर शनिवार को कमलेश सिंह ने पदभार ग्रहण किया है। उन्होंने डॉ निशित कुमार की जगह ली।

Kamlesh Singh

उन्होंने (Kamlesh Singh) कहा कि हमारे जवान नक्सलियों, आतंकियों और चरमपंथियों के खिलाफ लड़ रहे हैं। गया जिले में भाकपा माओवादी संगठन की माद में घुसकर जवानों ने साहस का परिचय दिया है।

गया: बिहार में 159वीं सीआरपीएफ कमांडेंट के पद पर शनिवार को कमलेश सिंह ने पदभार ग्रहण किया है। उन्होंने डॉ निशित कुमार की जगह ली।

चार्ज लेने का बाद वह 159वीं सीआरपीएफ मुख्यालय में पदाधिकारी व जवानों से रूबरू हुए। उन्होंने कहा कि सीआरपीएफ देश का एक मात्र ऐसा सशस्त्र बल है, जो देश के अंदर कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए बुनियादी भूमिका निभाता है और राज्यों की मदद करता है।

उन्होंने कहा कि हमारे जवान नक्सलियों, आतंकियों और चरमपंथियों के खिलाफ लड़ रहे हैं। गया जिले में भाकपा माओवादी संगठन की माद में घुसकर जवानों ने साहस का परिचय दिया है।

बिहार: बांका में सुरक्षाबलों ने फरार नक्सली संजय को धर दबोचा, पंचायत चुनाव में खलल डालने की रची थी साजिश

उन्होंने ये भी कहा कि गया क्षेत्र के युवाओं को नक्सली रास्तों पर भटकने से रोकने के लिए लगातार प्रयास किए जा रहे हैं और इसे और भी ज्यादा प्रभावी बनाना है। कमलेश सिंह को कई पुरस्कारों से नवाजा जा चुका है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें