बिहार चुनाव: नक्सलियों पर कड़ी कार्रवाई की योजना, हेलिकॉप्टर से भी हो रही निगरानी

बिहार विधानसभा चुनाव में नक्सली हमले की आशंका को ध्यान में रखते हुए सख्ती जारी है। जमीन पर सुरक्षा बढ़ाने के साथ-साथ हवा में भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है

Naxalites

डीआईजी मनु महाराज ने खुद हवाई सर्वे किया और नक्सल प्रभावित इलाकों का दौरा किया। चुनावों को ध्यान में रखते हुए नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की योजना है।

जमुई: बिहार विधानसभा चुनाव में नक्सली हमले की आशंका को ध्यान में रखते हुए सख्ती जारी है। जमीन पर सुरक्षा बढ़ाने के साथ-साथ हवा में भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है और कांबिंग ऑपरेशन में हेलिकॉप्टर से निगरानी की जा रही है।

गौरतलब है कि बीते कुछ दिन पहले जानकारी मिली थी कि नक्सली लीडर जमुई, लखीसराय और मुंगेर के जंगलों में बैठक कर रहे हैं। इसके बाद नक्सलियों को पकड़ने के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई थी।

ये भी पढ़ें- जम्मू कश्मीर: हरकत से बाज नहीं आ रहे आतंकी, पुंछ में पुलिस वाहन किया ग्रेनेड हमला

जंगल में कांबिंग ऑपरेशन चलाया जा रहा है और जिले की सीमा को भी सील कर चेकिंग अभियान को बढ़ा दिया गया है। नक्सलियों के खिलाफ कार्रवाई को लेकर जिले के मलयपुर स्थित पुलिस लाइन में एक हेलीकॉप्टर भी उपलब्ध कराया गया है।

डीआईजी मनु महाराज ने खुद हवाई सर्वे किया और नक्सल प्रभावित इलाकों का दौरा किया। चुनावों को ध्यान में रखते हुए नक्सलियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की योजना है।

ये भी देखें- 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें