बिहार: हार्डकोर नक्सली धर्मेंद्र कोड़ा गिरफ्तार, CRPF पर हुए हमले में है नामजद

ताजा मामला मुंगेर का है। यहां के गंगटा थाना पुलिस ने छापेमारी के दौरान एक हार्डकोर नक्सली धर्मेंद्र कोड़ा (Dharmendra Koda) को गिरफ्तार किया है।

Dharmendra Koda

इस हार्डकोर नक्सली (Dharmendra Koda) की मंगलवार को हुई गिरफ्तारी को पुलिस बड़ी सफलता मान रही है। पूछताछ में उसने कई राज उगले हैं।

खड़गपुर (मुंगेर): बिहार में नक्सलियों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई की जा रही है। ताजा मामला मुंगेर का है। यहां के गंगटा थाना पुलिस ने छापेमारी के दौरान एक हार्डकोर नक्सली धर्मेंद्र कोड़ा (Dharmendra Koda) को गिरफ्तार किया है।

ये नक्सली CRPF पर हुए हमले में नामजद है और पुलिस काफी समय से इसकी तलाश कर रही थी। पुलिस ने उसे जेल भेज दिया है। नामजद नक्सली जमुई जिले के लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत चौकिया गांव का रहने वाला है।

Jammu Airforce Station Drone Attack: NIA को सौंपी गई जम्मू एयरफोर्स स्टेशन पर हुए ड्रोन हमले की जांच

इस हार्डकोर नक्सली (Dharmendra Koda) की मंगलवार को हुई गिरफ्तारी को पुलिस बड़ी सफलता मान रही है। पूछताछ में उसने कई राज उगले हैं।

पुलिस, पूछताछ से मिले सुरागों पर काम कर रही है और कई जगह छापेमारी की गई है। गंगटा थानाध्यक्ष संजय कुमार त्रिवेदी ने बताया है कि नक्सली ने अपने साथियों के नामों के बारे में जानकारी दी है। इसलिए जमुई पुलिस के साथ कार्रवाई चल रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें