बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी आए कोरोना की चपेट में, ट्वीट कर दी जानकारी

बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी (Sushil Kumar Modi) कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाए गए हैं। उन्हें इलाज के लिए पटना स्थित एम्स में भर्ती कराया गया है।

Sushil Kumar Modi

फाइल फोटो।

चुनाव प्रचार से पहले भी बीजेपी के सीनियर नेता सुशील कुमार मोदी (Sushil Kumar Modi) बिहार के विभिन्न जिलों में सभाएं कर रहे थे, ऐसे में उनकी कोरोना पॉजिटिव होने की खबर ने बड़ा झटका दिया है।

बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी (Sushil Kumar Modi) कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाए गए हैं। उन्हें इलाज के लिए पटना स्थित एम्स में भर्ती कराया गया है। सुशील कुमार मोदी ने 22 अक्टूबर की दोपहर इस बात की जानकारी खुद ट्वीट करके दी।

सुशील मोदी ने ट्वीट किया, “मैं कोरोना संक्रमित पाया गया हूं। सबकुछ नॉर्मल है। इसकी शुरुआत शरीर के तापमान में हल्की बढ़ोतरी के साथ हुई थी। बीते दो दिन से शरीर का तापमान भी सही है। मैं पटना एम्स में बेहतर इलाज के लिए भर्ती हूं। फेफड़े का सीटी स्कैन भी बिल्कुल सामान्य है। जल्द ही चुनाव प्रचार के लिए लौटूंगा।”

Indian Navy को आज मिलेगा INS कवारत्ती, जानें क्या है इसकी खासियत

दरअसल, हाल के दिनों में सुशील कुमार मोदी (Sushil Kumar Modi) ने बिहार में चुनावी जनसभा और प्रचार की कमान संभाल रखी है, ऐसे में रोजाना उनकी औसतन 5 से 7 जनसभाएं हो रही थीं।चुनाव प्रचार से पहले भी बीजेपी के सीनियर नेता सुशील कुमार मोदी (Sushil Kumar Modi) बिहार के विभिन्न जिलों में सभाएं कर रहे थे, ऐसे में उनकी कोरोना पॉजिटिव होने की खबर ने बड़ा झटका दिया है। सुशील कुमार मोदी को बिहार में बीजेपी का सबसे बड़ा चेहरा माना जाता है।

ये भी देखें-

सुशील कुमार मोदी (Sushil Kumar Modi) से पहले बीजेपी के दो बड़े नेता और स्टार प्रचारक शाहनवाज हुसैन भी कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं। वहीं, बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय और सांसद राजीव प्रताप रूडी आइसोलेशन में हैं। बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Elections 2020) में पहले फेज की वोटिंग 28 अक्टूबर को होनी है। ऐसे में मोदी को कोरोना होना बीजेपी के प्रचार अभियान के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें