बिहार: सासाराम में छुट्टी पर आये CRPF जवान की गोली मारकर हत्या, हत्यारोपी की तलाश में जुटी पुलिस

इस घटना के बाद से हत्यारोपी छोटू फरार है। इस मामले में पुलिस ने छोटू के सहयोगी दीपक चौधरी को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ कर रही है।

Dharmendra Chaudhary

बिहार के सासाराम जिले के राजपुर थाना क्षेत्र के बलिगाव गांव में एक सीआरपीएफ जवान धर्मेंद्र चौधरी (Dharmendra Chaudhary) की गोली मार कर हत्या कर दी गई है। ये हत्या दो परिवारों के बीच पुरानी रंजिश को लेकर हुई एक झड़प के दौरान हुई।   

बिहार: 29 मई तक नक्सली मना रहे हैं लड़ाई की वर्षगांठ, कर सकते हैं हमला, पुलिस को किया गया अलर्ट

राजपुर के थानाध्यक्ष संजय कुमार के अनुसार, बलिगाव गांव के रहने वाले 38 वर्षीय सीआरपीएफ जवान धर्मेंद्र चौधरी (Dharmendra Chaudhary) की गोली मार कर हत्या कर दी गई है। ये हादसा उस समय हुआ जब जवान चौधरी पिछली रात खाना खाने के बाद अन्य लोगों के साथ अपने गांव के एक स्कूल के पास बैठे थे तभी उनके पड़ोसी रामदरश चौधरी का पुत्र छोटू भी अपने साथियों के साथ वहां पहुंच गया। दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहा-सुनी हो गई, जिसके बाद छोटू ने चौधरी की गोली मार हत्या कर दी।

जवान धर्मेंद्र तीन भाई थे। एक भाई शैलेन्द्र चौधरी किसान हैं। दूसरे भाई नरेन्द्र चौधरी दिल्ली में नौकरी करते है। धर्मेंद्र पिछले 10 सालों से सीआरपीएफ जवान के तौर पर देश सेवा कर रहे थे। वर्तमान में धर्मेंद्र की पोस्टिंग कश्मीर के अनन्तनाग में थी और 8 मई को ही छुट्टी लेकर वह घर आये थे।  

पुलिस अधिकारी के अनुसार, इस घटना के बाद से हत्यारोपी छोटू फरार है। इस मामले में पुलिस ने छोटू के सहयोगी दीपक चौधरी को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ कर रही है। वहीं जवान धर्मेंद्र (Dharmendra Chaudhary) के घर में मातम का माहौल है, पूरा परिवार गुस्से में है और प्रशासन से आरोपी की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग कर रहा है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें