बिहार: नक्सली नेता के भाई की हत्या, बाइक सवार लोगों ने बरसाईं गोलियां, परिवार ने हाईवे जाम किया

घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है। मिली जानकारी के मुताबिक, बाइक सवार लोगों ने छोटू पासवान के ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग की।

Naxalites

Naxalites News: घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है। मिली जानकारी के मुताबिक, बाइक सवार लोगों ने छोटू पासवान के ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग की, जिसमें छोटू के 3 गोली लगीं। 

गया: बिहार का गया जिला नक्सल (Naxalites) प्रभावित है। यहां से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां एक नक्सली नेता के भाई की गोली मारकर हत्या कर दी गई है, जिसके बाद परिजनों ने स्टेट हाईवे 69 को जाम कर दिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, नक्सल (Naxalites) प्रभावित क्षेत्र डुमरिया प्रखंड के छकरबंधा थाना क्षेत्र के महुराव गांव में भाकपा माओवादी का सक्रिय नक्सली नेता गौतम पासवान रहता है। उसके 52 साल के भाई छोटू पासवान की रविवार सुबह बाइक सवार लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी।

भारत की इस बेटी को सलाम: पुलवामा में शहीद मेजर की पत्नी भारतीय सेना में शामिल, पति के अधूरे सपने को करेंगी पूरा

इस घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है। मिली जानकारी के मुताबिक, बाइक सवार लोगों ने छोटू पासवान के ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग की, जिसमें छोटू के 3 गोली लगीं। छोटू की मौके पर ही मौत हो गई। वह छकरबंधा पंचायत की पूर्व पंचायत समिति का सदस्य था।

इसके बाद छोटू के परिजनों ने डुमरिया पटना स्टेट हाईवे 69 जाम कर दिया और कई रास्ते से गुजरने वाले लोगों के साथ मारपीट भी की है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें