बिहार: नक्सलियों की बड़ी साजिश नाकाम, पुल के नीचे छिपाया गया केन बम बरामद

छत्तीसगढ़ में नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ अभियान जारी है। इस अभियान के तहत कई नक्सली मारे जा चुके हैं और कई ने सरेंडर किया है।

Naxalites

छत्तीसगढ़ में नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ अभियान जारी है। इस अभियान के तहत कई नक्सली मारे जा चुके हैं और कई ने सरेंडर किया है। यही वजह है कि नक्सली बौखलाए हुए हैं।

जहानाबाद: बिहार में नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ अभियान जारी है। इस बीच जहानाबाद में पुलिस ने बुधवार को नक्सलियों की बड़ी साजिश नाकाम कर दी। पुलिस ने जहानाबाद-घोसी सड़क मार्ग पर घुरण बिगहा गांव के पास एक पुलिया के नीचे रखा गया केन बम बरामद किया है।

दरअसल जैसे ही पुलिस महकमे में इस बात की सूचना मिली, तो पुलिस फौरन हरकत में आई। इसके बाद बम को डिफ्यूज कर दिया गया। पुलिस को पुल के नीचे डेढ़ लीटर के केन में कुछ संदिग्ध चीजें नजर आईं। इसके बाद बम निरोधक दस्ता आया और बम को डिफ्यूज किया गया।

एसपी दीपक रंजन ने फोन पर इस मामले की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि केन बम बरामद कर लिया गया है। अपराधियों के मंसूबे किसी भी हाल में पूरे होने नहीं दिए जाएंगे।

छत्तीसगढ़: बीजापुर में सुरक्षाबलों ने बड़े नक्सली हमले को नाकाम किया, बम लगा रहे नक्सलियों समेत 6 गिरफ्तार

बता दें कि छत्तीसगढ़ में नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ अभियान जारी है। इस अभियान के तहत कई नक्सली मारे जा चुके हैं और कई ने सरेंडर किया है। हालही में हुई मुठभेड़ में नक्सलियों के मारे जाने के बाद से नक्सलियों पर दबाव बढ़ता दिखाई दे रहा है। यही वजह है कि नक्सली बौखलाए हुए हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें