बिहार: STF की बड़ी कार्रवाई, पटना के कदम कुआं से कुख्यात नक्सली अग्निदेव राम को दबोचा

पटना (Patna) में एसटीएफ (STF) को नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ एक और सफलता हाथ लगी है। कुख्यात नक्सली (Naxalite) अग्निदेव राम को पटना के कदम कुआं से गिरफ्तार कर लिया गया है।

Naxalite

सांकेतिक तस्वीर।

बिहार (Bihar) में एसटीएफ (STF) जबरदस्त एक्शन में है। नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई की जा रही है। लगातार छापेमारी कर नक्सलियों की धर-पकड़ जारी है।

बिहार (Bihar) की राजधानी पटना (Patna) में एसटीएफ (STF) को नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ एक और सफलता हाथ लगी है। कुख्यात नक्सली (Naxalite) अग्निदेव राम को पटना के कदम कुआं से गिरफ्तार कर लिया गया है।

एसटीएफ ने कार्रवाई करते हुए इस नक्सली को दबोच लिया। बता दें कि नक्सली अग्निदेव पर कई संगीन वारदातों में शामिल होने के आरोप में मामले दर्ज हैं। एसटीएफ ने कदम कुआं के इलाके में छापेमारी कर अग्निदेव राम को गिरफ्तार किया गया है।

Madhya Pradesh: बालाघाट में पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, इंटर स्टेट नक्सल सप्लाई नेटवर्क का पर्दाफाश, 8 गिरफ्तार

इस गिरफ्तार नक्सली (Naxalite) से पूछताछ की जा रही है। जानकारी के मुताबिक, नक्सली अग्निदेव राम पर ईंट भट्टा के मालिक की हत्या का मामला दर्ज है।

अग्निदेव राम ने ईंट भट्टा के मालिक से लेवी मांगी थी, पर ईंट भट्टा मालिक ने उसे पैसे देने से इनकार कर दिया था। जिसके बाद नक्सली अग्निदेव राम ने उसकी हत्या कर दी थी।

ये भी देखें-

बता दें कि राज्य में एसटीएफ (STF) जबरदस्त एक्शन में है। नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई की जा रही है। लगातार छापेमारी कर नक्सलियों की धर-पकड़ जारी है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें