बिहार: नक्सलियों के निशाने पर भागलपुर रेल थाना, बरियारपुर रेलवे स्टेशन और जमुई पुलिस केंद्र, अलर्ट जारी

बिहार में नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ अभियान जारी है। इस बीच नक्सली अपना शहीदी सप्ताह मना रहे हैं, जिसको लेकर सुरक्षाबल पूरी तरह से अलर्ट हैं।

Naxalites

फाइल फोटो

नक्सली (Naxalites) भागलपुर रेल थाना, बरियारपुर रेलवे स्टेशन और जमुई पुलिस केंद्र उड़ाने की फिराक में हैं। इस बात को लेकर अलर्ट भी जारी कर दिया गया है।

भागलपुर: बिहार में नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ अभियान जारी है। इस बीच नक्सली अपना शहीदी सप्ताह मना रहे हैं, जिसको लेकर सुरक्षाबल पूरी तरह से अलर्ट हैं।

ऐसे में खबर मिली है कि नक्सली (Naxalites) भागलपुर रेल थाना, बरियारपुर रेलवे स्टेशन और जमुई पुलिस केंद्र उड़ाने की फिराक में हैं। इस बात को लेकर अलर्ट भी जारी कर दिया गया है।

खबर ये भी सामने आई है कि नक्सली ने 6 शक्तिशाली विस्फोटक तैयार किए थे, जिसके जरिए वे इस वारदात को अंजाम देने की योजना बना रहे थे। लेकिन एक विस्फोटक नाथनगर रेलवे स्टेशन के पास पटरी पर गिर गया, जिससे काफी जानकारियां सामने आ गईं।

बिहार: जमुई में पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 10 सालों से फरार नक्सली सेक्शन कमांडर गिरफ्तार

मिली जानकारी के मुताबिक, बलीक्षर कोड़ा और अर्जुन कोड़ा ने पार्टी दस्ते के साथियों को काम देकर वारदात को अंजाम देने के लिए रवाना कर दिया था। लेकिन पुलिस अधिकारियों के चौंकन्ने होने की वजह से बड़ी घटना होने से टल गई।

बरामद विस्फोटक की तफ्तीश में अधिकारियों को कई चौंकाने वाली बातें पता लगी हैं। बलीक्षर और अर्जुन कोड़ा ने अपने दस्ते को जमुई जिला पुलिस केंद्र को उड़ाने के लिए कहा था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें