Bihar: नक्‍सलियों की कायराना हरकत, युवक को घर से बुलाकर मारी गोली

बिहार (Bihar) में नक्‍सलियों की कायराना हरकत, युवक की गोलीमार कर हत्या की।

Bihar

बिहार (Bihar) में नक्‍सलियों ने एक बार फिर कायराना हरकत की है। राज्य के औरंगाबाद जिले में नक्सलियों ने एक युवक को घर से बुलाकर गोली मार दी।

बिहार (Bihar) में नक्‍सलियों की कायराना हरकत।

युवक की गोलीमार कर हत्या की।

पुलिस के लिए मुखबिरी करने का आरोप लगा की हत्या।

Bihar
बिहार (Bihar) के औरंगाबाद जिले में नक्सलियों ने एक युवक को घर से बुलाकर गोली मार दी। (सांकेतिक तस्वीर)

बिहार (Bihar) में नक्‍सलियों ने एक बार फिर कायराना हरकत की है। राज्य के औरंगाबाद जिले में नक्सलियों ने एक युवक को घर से बुलाकर गोली मार दी। युवक की मौके पर ही मौत हो गई। नक्सलियों ने युवक पर पुलिस के लिए मुखबिरी करने का आरोप लगाया। उधर, युवक की हत्‍या के बाद से मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है।

इलाके में भी दहशत का माहौल है। पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन कर रही है। जानकारी के अनुसार, भाकपा माओवादी से जुड़े नक्सलियों ने बिहार (Bihar) के औरंगाबाद के देव थाना के पसिया भंडारी गांव के रहने वाले 35 साल के सुनील पासवान की गोली मार हत्या कर दी। हत्या करने का कारण नक्सलियों ने पुलिस मुखबिरी बताया। नक्सलियों ने हत्या के बाद पोस्टर भी जारी किया।

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव और पोस्टर बरामद कर लिया। बताया जाता है कि नक्सलियों ने घर से बुलाकर युवक की हत्या की। इस संबंध में एसपी दीपक वर्णवाल ने हत्या की पुष्टि करते हुए बताया कि नक्सलियों की गिरफ्तारी को छापेमारी चल रही है। जल्‍द ही घटना को अंजाम देनेवाले नक्‍सलियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पढ़ें: नक्सलियों की बड़ी साजिश नाकाम, 10 किलो के केन बम बरामद

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें