बिहार: औरंगाबाद में नक्सलियों ने पूर्व जिला परिषद सदस्य के घर पर किया हमला

बिहार के औरंगाबाद जिले के टंडवा थाना क्षेत्र के बेला खपरमंडा गांव में 2 जनवरी की रात नक्सलियों (Naxalites) ने हमला बोल दिया। नक्सलियों ने यहां पूर्व जिला परिषद सदस्य के घर पर हमला किया और उनकी बाइक जला दी।

Naxalites

बिहार के औरंगाबाद जिले के टंडवा थाना क्षेत्र के बेला खपरमंडा गांव में 2 जनवरी की रात नक्सलियों (Naxalites) ने हमला बोल दिया।

बिहार के औरंगाबाद जिले के टंडवा थाना क्षेत्र के बेला खपरमंडा गांव में 2 जनवरी की रात नक्सलियों (Naxalites) ने हमला बोल दिया। नक्सलियों ने यहां पूर्व जिला परिषद सदस्य के घर पर हमला किया और उनकी बाइक जला दी। साथ ही नक्सलियों ने नारेबाजी भी की। जानकारी के अनुसार, पूर्व जिला परिषद सदस्य पप्पू विश्वकर्मा के घर पर देर रात नक्सलियों ने हमला कर दिया।

Naxalites
नक्सलियों ने पूर्व जिला परिषद सदस्य के घर पर हमला किया।

बिहार के औरंगाबाद जिले के टंडवा थाना क्षेत्र के बेला खपरमंडा गांव में 2 जनवरी की रात नक्सलियों (Naxalites) ने हमला बोल दिया। नक्सलियों ने यहां पूर्व जिला परिषद सदस्य के घर पर हमला किया और उनकी बाइक जला दी। साथ ही नक्सलियों ने नारेबाजी भी की। जानकारी के अनुसार, पूर्व जिला परिषद सदस्य पप्पू विश्वकर्मा के घर पर देर रात नक्सलियों ने हमला कर दिया। इसकी भनक लगते ही पप्पू विश्वकर्मा वहां से जान बचाकर भाग निकले। नक्सलियों (Naxalites) ने वहां खड़ी एक पल्सर बाइक को जला दिया और तोड़फोड़ भी की।

पप्पू ने बताया कि नक्सलियों (Naxalites) ने हमला कर उनकी बाइक जलाई और कुछ अन्य सामानों को भी नुकसान पहुंचाया। नक्सलियों ने एक पर्चा भी छोड़ा है जिसमें हमले की जिम्मेदारी टीएसपीसी (TSPC) संगठन ने ली है। पर्चे के माध्यम से पुलिस की मदद करने पर धमकी दी गई है। साथ ही पर्चे में पोस्ता की खेती को रोकने की बात कही गई है। नक्सलियों (Naxalites) ने पर्चे के माध्यम से कार्रवाई की चेतावनी भी दी है। टंडवा थानाध्यक्ष वीरेंद्र कुमार सिंहके अनुसार, प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आई है कि यह किसी संगठित आपराधिक गिरोह की हरकत है।

पूरे मामले की गहराई से छानबीन की जा रही है। पप्पू विश्वकर्मा की भाभी वर्तमान में इस पंचायत की मुखिया हैं। बताया जाता है कि किसी नए संगठन ने इस इलाके में यह हमला किया है। जो पर्चा यहां छोड़ा गया है, वह कंप्यूटर से प्रिंट कर निकाला गया है। पहली बार इस तरह के हमले की बात इलाके में कही जा रही है। इस हमले से आस-पास के गांव में दहशत का माहौल कायम हो गया है। पहली बार इस इलाके में टीएसपीसी (TSPC) की सक्रियता दिखी है।

पढ़ें: जहानाबाद से हार्डकोर नक्सली गिरफ्तार, लंबे समय से चल रहा था फरार

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें